जिम्बाब्वे के खिलाफ दक्षिण अफ्रीकी टीम का ऐलान; डेल स्टेन की वापसी, डेविड मिलर को मौका नहीं

दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट बोर्ड ने जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाले वनडे और टी 20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है । बता दें इस बार तेज गेंदबाज डेल स्टेन को भी जगह मिली है । गौरतलब है कि डेल स्टेन करीब दो साल के बाद दक्षिण

0
97

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) । दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट बोर्ड ने जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाले वनडे और टी 20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है । बता दें इस बार तेज गेंदबाज डेल स्टेन को भी जगह मिली है । गौरतलब है कि डेल स्टेन करीब दो साल के बाद दक्षिण

अफ्रीका के लिए वनडे क्रिकेट खेलेंग । वैसे अब विश्वकप के लिए अपनी जगह पक्की करने का डेल स्टेन के पास अच्छा मौका है । बता दें की यही नहीं स्टेन के साथ सीनियर स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर की वापसी हुई है ।श्रीलंका दौरे से बाहर हरे ताहिर ने को वनडे और टी 20 दोनें जगह मिली है ।

वहीं डेविड मिलर और क्विंटन डी कॉक को बाहर होना पड़ा है ।मिलर को वनडे टीम जगह नहीं दिया जाने की बात सभी चौंक देने वाली है । दरअसल मिलर ने खुद हाल के दिनों में अपना ध्यान  विश्वकप पर केंद्रित करने की बात कही है ।  और ऐसे जब में  अगले साल विश्व का सिर पर है और  इस खिलाडी़ को मौका नहीं दिया जा रहा  है ।

 

वनडे टीम: फॉफ डु प्लेसिस, हाशिम अमला, जेपी डुमिनी, रीज़ा हैंड्रिक्स, इमरान ताहिर, क्रिस्टियान जोन्कर, हैनरिक क्लासें, केशव महाराज, एडन मारक्रम, वियन मुल्डर, लुंगी नगिडी, एंडिल फेहलुकवायो, कगिसो रबादा, तबरेज शमसी, डेल स्टेन, खाया जोंडो।

टी20 टीम: फॉफ डु प्लेसिस, गिहाहन क्लॉएट, जूनियर डाला, क्विंटन डी कोक, जेपी डुमिनी, रॉबी फ्राइलिन, इमरान ताहिर, क्रिस्टियान जोन्कर, हैनरिक क्लासें, डेविड मिलर, लुंगी नगिडी, डेन पैटरसन, एंडिल फेहलुकवायो, तबरेज शमसी, रासी वैन डेर डूसेन।

 

 क्या डेल स्टेन को 2019 के क्रिकेट विश्वकप का हिस्सा होना चाहिए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here