राफेल को लेकर अन्ना हजारे भी मैदान में

0
57
activist anna hajare

जयपुर। अन्ना हजारे जिन्हें आप लोकपाल और उसके लिए किए गए विरोध के लिए जानते हैं आप एक बार फिर से खबर है कि वह मीडिया में आपको देख सकते हैं खबर यह है कि अन्ना हजारे अप्रैल को लेकर हो रहे लड़ाकू विमान की खरीद पर उसको लेकर अब विरोध कर सकते हैं बताया जा रहा है कि वह विमान खरीद के मामले का अध्ययन कर रहे हैं और इस मामले की सच्चाई जल्द ही आम जनता के सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं.

अन्ना हजारे ने ने कहा कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करी और इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी इस मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है तो सरकार को इस बात का खुलासा करने चाहिए. उन्होंने कहा कि लेकिन सरकार आज भगा फिर भ्रष्टाचार को दबाने में जिस तरीके से उल जलूल हरकतें कर रही है जिससे उनके ऊपर संदेह बढ़ता जा रहा है.

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी लंबे समय से लगातार रफेल मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी को कहने की कोशिश कर रहे हैं और यह कोशिश जारी है कि किस तरीके से कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे को 2019 के लोकसभा के चुनाव तक जिंदा रख सके.

ऐसे समय में जब लोकसभा के चुनाव एकदम नजदीक है अगर सफेद मामले को लेकर ना जा रे सामने आते हैं तो इस मामले को लेकर मोदी सरकार को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है और यह मुद्दा 2019 के लोकसभा के चुनाव में एक बड़ा मुद्दा बनकर सामने आ सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here