अंक ज्योतिष: 9 नवंबर 2018 ​जानिए आपके लिए कौन सा नंबर रहेगा शुभ…

0
72

जिस तरह से ज्योतिषशास्त्र में राशि का महत्व होता हैं,उसी तरह से अंकशास्त्र में अंकों का विशेष महत्व और स्थान होता हैं। जैसे नाम के मुताबिक राशि होती हैं। उसी तरह ही हर अंक के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। आपको बता दें कि मूलांक व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग होता हैं, कहने का तात्पर्य यह हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ होगा, उस तारीख का योग ही आपका मूलांक कहलाता हैं और इससे जान सकेंगे की आप कर शुभ नंबर क्या हैं।

आपकी अटकी योजना सफल होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। व्यावसायिक धन के लाभ से मन प्रसन्न रहेगा।

स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। ऋण भार में कमी आएगी। विरोधी परास्त होगे,और व्यवसाय में लाभ के कई सारे अवसर प्राप्त होगे।आप धैर्य बनाए रखें। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों से निराश होगी। व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा। परिवार में शांति रहेगी। आपकी दिनचर्या अस्त व्यस्त रहेगी। कार्य विशेष में अल्प सफलता मिलेगी। व्यवसाय में उतार—चढ़ाव बना रहेगा। सामाजिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। इच्छा पूर्ति का अवसर प्राप्त ​होगा। व्यवसाय में विस्तार व उत्तम लाभ होगा। आपका भाग्य सहायक रहेगा। रोजगार के कई अवसर प्राप्त होगे। व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आपके बनते कार्य में निराश होगी। वाद विवाद से बचें। व्यवसाय में मंदी रहेगी। बढ़ते व्यय पर नियंत्रण रखें।

आप नई योजना में व्यस्त रहेंगे। समाज में सम्मान बढ़ेगा। व्यावसायिक लाभ से खुशी होगी। घर में आनन्द रहेगा।आपको कार्य विशेष में सफलता मिलेगी। अटका धन मिलेगा। नौकरी में मन लगेगा। व्यवसाय में लाभ होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here