अंजान लड़के से शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, होटल में बनाए संबंध, फिर जो हुआ वो..

0
58

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में कोलकाता के बागुईहाटी थाना क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर रहने वाली एक महिला के पास आए रांग नंबर की वजह से जिंदगी में भूचाल आ गया। वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार कोलकाता की एक महिला के पास एक दिन रांग नंबर से फोन आया था। जिसके बाद दोनों के बीच बात चीत का सिलसिला शुरु हो गया। तथा इसके बाद महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ की उसकी जिंदगी में भूचाल आ गया।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रांग नंबर से दोनों के बीच बातें शुरु हो गई। तथा यह बात प्यार तक पहुंच गई। इसके बाद दोनों ने कई बार शरीरिक संबंध भी बनाए। लेकिन बाद में जब पीड़ित महिला ने इस संबंध को जारी रखने से इंकार कर दिया तो आरोपी युवक ने पीड़ित महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। तथा आरोपी पीड़ित महिला को उसकी अश्लील फोटो तथा वीडियो वायरल करने की धमकी देने लग गया। जिससे तंग आकर पीड़ित महिला ने आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला को फोन पर झारखंड के एक युवक से प्यार हो गया था। तथा इसके बाद एक बार आरोपी यवक महिला से मिलने के लिए कोलकाता आया। तथा इस दौराम महिला ने होटल में आरोपी के साथ शरीरिक संबंध भी बनाए। तथा आरोपी युवक ने पीड़ित महिाल का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया।

वहीं जब पीड़ित महिला ने आरोपी से संबंध रखने से इंकार किया तो आरोपी ने फेसबुक पर महिला की अश्लील तस्वीरें वायरल कर दी। जिसके बाद पीड़ित महिला ने थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। तथा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here