अनिल कपूर ने उठाया था माधुरी दीक्षित के नाम का फ़ायदा, बस ये थी वजह

0
111

90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड जोड़ी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाले हैं। दोनों की जोड़ी जब भी परदे पर आती हैं तो ये कमाल ही करती हैं। वहीं दर्शक भी अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को परदे पर देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। 90 के दशक में दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित काफी कामयाब फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। अब पूरे 15 साल बाद एक बार फिर से अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित फिल्म टोटल धमाल के जरिए हिस्सा बनने वाले हैं।

हाल ही में अभिनेता अनिल कपूर ने माधुरी को लेकर एक बड़ा राज खोला है। जिसे सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। हाल ही में उन्होंने बताया कि, एक बार उन्होंने माधुरी के नाम का इस्तेमाल एक पेंटिंग हासिल करने के लिए किया था। इस राज का खुलासा अनिल कपूर ने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में किया है। यहां पर अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित हाल ही में टोटल धमाल के प्रोमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर आये थे।

इसी दौरान अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने जिक्र किया कि, उन्हें खुशी है कि जाने माने पेंटर एमएफ हुसैन और डांस गुरू बिरजू महाराज ने उनके काम की सराहना की है। इसी बीच अनिल ने अपने मन की बात कही। उन्होंने बताया कि, एक दिन उनकी पत्नी सुनीता ने उन्हें कहा कि हमारे घर में एमएफ हुसैन साहब की तस्वीर नहीं हैं। अनिल उस वक्त उनकी पेंटिंग खरीदने की हैसियत नहीं रखते थे। चूंकि वह काफी महंगी होती थी, उस वक्त उन्हें पता चला कि हुसैन साहब माधुरी से मिलने के लिए बेचैन हैं तो उन्होंने एक तरकीब लगाई।

तरकीब यह रही कि उन्होंने हुसैन को कहा कि वह उन्हें माधुरी से आसानी से मिलवा सकते हैं, लेकिन शर्त यही है कि उन्हें उनकी एक पेंटिंग गिफ्ट करनी होगी। हुसैन को अनिल की यह शर्त मंजूर हो गयी और उन्होंने माधुरी से मिलने के लिए अनिल को पेंटिंग गिफ्ट कर दी।

अनिल ने कहा कि, मैं इस बात के लिए माधुरी का हमेशा शुक्रगुजार रहूंगा कि उनके नाम पर मैंने हुसैन साहब की पेंटिंग ले ली थी और वह आज भी मेरे घर में सजी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here