श्रीदेवी को नेशनल अवॉर्ड मिलने से पूरा परिवार हुआ खुश और देवर अनिल कपूर ने बोल दी ये बात

0
100

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को नेशनल अवॉर्ड मिलने की घोषणा से जहां पूरा बॉलीवुड गलियारा और फैंस बेहद खुश नज़र आ रहे है वहीं श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और देवर अनिल कपूर की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं। बोनी कपूर श्री देवी को मिले इस सम्मान को लेकर काफी खुश हैं और उनका कहना हैं कि श्री की हमेशा से चाह रही थी इस अवॉर्ड को पाने की अगर श्री आज हमारे बीच में होती तो इस सम्मान को पाकर बहुत खुश होती। 

वही कई फिल्मो में श्रीदेवी के साथ काम कर चुके अभिनेता और श्रीदेवी के देवर अनिल कपूर इस खबर से बेहद खुश और उत्साहित नज़र आ रहें हैं। अनिल ने ट्विटर पर अपनी ख़ुशी और नेशनल अवॉर्ड के लिए अपनी कृतज्ञता को ज़ाहिर करते हुए लिखा “वो भले ही अब हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन उनका टैलेंट काम और यादें हमेशा रहेगी। श्री, आसमान में एक सितारे की तरह चमकती रहेगी।मैं जानता हूँ कि ये सम्मान उनके लिए काफी मायने रखता हैं। शुक्रिया नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स।

आपको बता दें कि अनिल कपूर और श्रीदेवी ने एक साथ जाँबाज़,लम्हें,मिस्टर इंडिया और लाडला जैसी कई फिल्मे की हैं। श्री देवी की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में हैं और अब इस अवॉर्ड की घोषणा ने इनकी याद को ताज़ा कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here