कांग्रेस के ख़िलाफ़ दायर 5000 करोड़ रुपये की मानहानि का मुक़दमा वापस लेंगे अनिल अंबानी

0
49

जयपुर। अनिल अंबानी की रिलायंस समूह ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं और नेशनल हेराल्ड अखबार पर किए गए 5000 करोड़ रुपए की मानहानि के मामले को वापस लेने का फैसला करा है. बताया जा रहा है कि रिलायंस समूह ने मानहानि का यह फैसला राफेल लड़ाकू विमान सौदे में बयान को लेकर और एक लेख छापने को लेकर किया था.

इस मामले को लेकर रिलायंस समूह के वकील रास्ते से पारीक ने बताया कि हमने बचाव पक्ष को इस बात से अवगत करा दी है कि हम उनके खिलाफ दायर मानहानि के मामले को वापस लेने जा रहे हैं. वहीं आपको बता दें कि इस मामले की सुनवाई अहमदाबाद के सिविल और सेशन जज वाला की अदालत में चल रही थी.

आपको बता दें कि रिलायंस डिफेंस रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर और रिलायंस एयरोस्ट्रक्चर कंपनियां रिलायंस समूह के तहत आती है और इन तीनों कंपनियों पर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाए थे, जिसमें सुनील जाखड़ रणदीप सिंह सुरजेवाला ओमान चांडी अशोक चौहान अभिषेक मनु सिंघवी संजय निरुपम और शक्ति सिंह गोहिल और कुछ पत्रकारों और कांग्रेस से जुड़े अखबार नेशनल के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था.

अब इन सभी मामलों को रिलायंस के अनिल अंबानी ने वापस लेने का फैसला लिया है वहीं नेशनल हेराल्ड और बचाव पक्ष के कुछ अन्य सदस्यों की तरफ से पेश होने वाले वकील पीएस चंपा मेरी ने कहा था कि रन समूह के वकीलों ने बताया कि मुवक्किल ने मेरे मोबाइल के द्वारा और उनके खिलाफ दायर मानहानि के मामले को वापस लेने का फैसला ले लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here