अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान की उम्दा एक्टिंग ,साइडलाइन दिखीं करीना कपूर

0

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अपनी अगली फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर चर्चा में हैं और बता दे कि इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम साल 2017 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को लोगों ने बहुत पंसद किया था ।

अब सवाल यह हैं कि इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम दर्शंको को रिझा पाएगी क्या इरफान खान की यह फिल्म भी हिंदी मीडियम फिल्म के जैसी हिट होगी और साल 2017 में आई फिल्म में यह बताया गया था कि अच्छे स्कुल में एडमिशन कराने के लिए क्या क्या नही करना पड़ता हैं और इसके लिए क्या क्या पापड़ बेलने पड़ते हैं इस प्रकार की कहानी इरफान खान की इस फिल्म में देखने को मिली थी ।

और इस फिल्म में इरफान खान के साथ एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस थी जिसका नाम सबा था बता दे कि इरफान खान कि इस फिल्म में सबा ने बहुत ही शानदार किरदार निभाया था और इरफान खान की इस फिल्म में सबा ही लीड रोल में थी

और बता दे कि इस फिल्म में सबा कमर तो नजर नही आएगी क्योंकि इसका कारण यह है कि जब इरफान खान की फिल्म अंग्रजी मीडियम रिलीज हुई थी तब इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारत में खुब सुर्खियां बटोरी थी। और सबा कमर ने भारत में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी। लेंकिन सबा कमर भारत में तो फैंमस हो गई थी लेंकिन  पाकिस्तान में विवादों में गिर गई थी।और इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम की कहानी में एक मिठाई की दुकान हैं और वह अच्छे से चल रही हैं यै नही इसको बताया गया हैं और इस फिल्म में इरफान खान मिठाईवाला हैं ।और इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी नजर आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here