नेहा धूपिया की इस आदत से परेशान है अंगद बेदी, जानिये

अंगद बेदी की शादी के बाद उनकी पहली फिल्म सूरमा 13 जुलाई को रिलीज होगी। जिसमें अंगद बेदी अहम किरदार निभाते हुए दिखेंगे। इसी साल हुई दोनों की सीक्रेट वेडिंग काफी चर्चा में रही थी।

0
69

अंगद बेदी की शादी के बाद उनकी पहली फिल्म सूरमा 13 जुलाई को रिलीज होगी। जिसमें अंगद बेदी अहम किरदार निभाते हुए दिखेंगे। इसी साल हुई दोनों की सीक्रेट वेडिंग काफी चर्चा में रही थी। एक खबर के अनुसार स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में अंगद ने नेहा धूपिया की उस आदत के बारे में बताया जिसे वे बिल्कुल पसंद नहीं करते है।

नेहा की ईमानदारी और बेबाक होना उन्हें बहुत पसंद है। पर ये भी सच है कि मुझे नेहा की इस आदत से नफरत भी हैं। आगे कहा कि मैं नेहा में कुछ भी बदलाव नहीं करना चाहता, वे जैसी हैं मुझे बहुत पसंद है। चेंज करेंगे, तो फिर मजा नहीं आएगा। आप को बता दे कि वे एक दुसरे को पिछले 15 सालों से एक – दुसरे को जानते हैं।

ये दोनो प्यार में पड़ने से पहले दोस्त थे यानी की दोस्ती के सफर में ही उनको प्यार हुआ था। अंगद का कहना है जब, मैं शादी के बारे में परिवार वालो को बताने गया तो उन्होंने कहा कि अभी करो या सर्दियों में करो, बात तो एक ही हैं, हम दोनों 4 दिन के लिए फ्री थे, इसलिए शादी जल्दबाजी में हुई।

जब नेहा और अंगद की शादी जल्द बाजी में हुई तो सब और अफवाहे थी और प्रेग्नेंट होने की खबरें आने लगी। उसी समय कहा तो ये भी गया कि प्रेग्नेंट होने की वजह से ही जल्द बाजी में शादी की गयी। पर अंगद और नेहा दोनों ही प्रेग्नेंसी न्यूज को सिर्फ अफवाह बताये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here