क्या कार्तिक आर्यन के साथ भूल भूलैया 2 में होंगे अक्षय कुमार, निर्देशक ने दिया जवाब

0
53

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार को आप जल्द ही कई फिल्मों में देखने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार की साल 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया में उन्होंने एक साइकेट्रिस्ट का किरदार निभाया था। अब इसका सीक्वल बन रहा है जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म से कार्तिक आर्यन का लुक भी जारी किया गया था जो अक्षय कुमार की पुरानी फिल्म के पोस्टर से ​बिल्कुल मिल रहा है। इस वक्त चर्चा है कि भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के अलावा अक्षय कुमार भी नजर आ सकते हैं। अक्षय इस फिल्म का हिस्सा है या नहीं, इसे लेकर डायरेक्टर अनीस बज्मी ने खुलासा किया है।

एक इंटरव्यू में अनीस ने बताया कि, मुझे लगता है कि यह बोलना जल्दी हो जाएगा, क्योंकि अभी हम लोग काम कर रहे हैं और देखिए क्या होता है? अनीस ने कहा कि, ‘अक्षय के साथ बहुत सारी फिल्में की हैं, वेलकम, सिंह इज किंग बड़ी खूबसूरत यादें रही हैं। हमारा रिलेशन बहुत अच्छा है। मुझे भी बहुत खुशी होगी अगर वे होंगे और उनका भी ये है कि कोई न कोई फिल्म में जरूर जुड़ना है। अभी कुछ कहने में जल्दबाजी होगी, आगे देखते है क्या होता है।’

बातचीत के दौरान जब पूछा गया कि, क्या कार्तिक आर्यन की कथित गर्लफ्रेंड सारा अली खान भी भूल भुलैया 2 में नजर आएंगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘नहीं, अभी हम कास्ट फाइनल कर रहे हैं। अभी फिल्म में सिर्फ कार्तिक को ही कास्ट किया गया है।’आपको बता दें कि अनीस बज्मी ने कुछ समय पहले ही मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती की शूटिंग पूरी की है जिसमे जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज और पुलकित सम्राट जैसे सितारे नजर आएंगे, य फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here