Realme X को Android 10-आधारित Realme UI बीटा अपडेट जारी

0

जयपुर। चीनी स्मार्टफोन निर्माता Realme चीन में अपने Realme X उपयोगकर्ताओं के लिए Android 10-आधारित Realme UI बीटा को रोल आउट करता दिख रहा है। यह नया अपडेट कंपनी के नए Realme UI कस्टम स्किन के शीर्ष पर नवीनतम एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। GSMarena रिपोर्ट के अनुसार Realme अब Realme X स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए Realme UI बीटा अपडेट चीन में जारी कर रहा है। नया Android 10 बीटा अपडेट RMX1901_11_C_01 के लिए सॉफ्टवेयर को हिट करता है। कंपनी ने यह घोषणा चीन में आधिकारिक Realmebbs वेबसाइट पर की। घोषणा के हिस्से के रूप में, कंपनी ने अन्य Realme स्मार्टफ़ोन के लिए Realme UI रोडमैप भी प्रकट किया।

लिस्टिंग से पता चला कि Realme 3 Pro को अगले महीने स्थिर Realme UI प्राप्त होगा, जबकि Realme 5 Pro को बाद में मार्च में अपडेट मिलेगा। Realme X2 और X2 Pro उपयोगकर्ता अप्रैल में Android 10-आधारित Realme UI स्थिर अपडेट प्राप्त कर सकते हैं। हालाँकि, यह रोडमैप रिलीज़ चीनी डिवाइसेज के लिए है। कंपनी के पिछले बयान के अनुसार, कुछ वैश्विक Realme स्मार्टफ़ोन को इस महीने के अंत में Realme UI स्थिर अपडेट मिलने की संभावना है।

Realme X स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 10-आधारित Realme UI अपडेट में सभी UI डिज़ाइन परिवर्तन शामिल होंगे। नया सॉफ्टवेयर अपडेट डार्क मोड, रिडिजाइन किए गए आइकॉन, स्मूद ऑइंटमेंट और जेस्चर नेविगेशन सपोर्ट भी लाएगा। स्मार्टफोन में आने वाले अन्य बड़े एंड्रॉइड 10 फीचर्स में स्मार्ट रिप्लाई, बेहतर प्राइवेसी, लोकेशन कंट्रोल और बहुत कुछ शामिल हैं।

Realme X के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन
Realme X में FHD + (1080 × 2340 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.53 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC है जिसे एड्रेनो 616 GPU के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस में 3,760mAh की बैटरी क्षमता के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

डिवाइस 48-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। फ्रंट में f / 2.0 अपर्चर वाला 16-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है। कनेक्टिविटी के लिए, Realme X चार्जिंग के लिए वाई-फाई डुअल-बैंड, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 4 जी एलटीई और, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट सपोर्ट करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here