अपने दुश्मन खिलाड़ी कोहली के बारे में एंडरसन ने बोल दी दिल छूने वाली बात

टेस्ट सीरीज शुरु होने से पहले ही यह अनुमान लगाया था मैच के दौरान कोहली और एंडरसन की बीच जबरदस्त भिड़त देखने को मिल सकती है । एंडरसन ने अबतक पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में अब तक 9 पारियों में 21 विकेट ले चुके हैं।

0
83

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। टेस्ट सीरीज शुरु होने से पहले ही यह अनुमान लगाया था मैच के दौरान कोहली और एंडरसन की बीच जबरदस्त भिड़त देखने को मिल सकती है । एंडरसन ने अबतक पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में अब तक 9 पारियों में 21 विकेट ले चुके हैं।

मौजूदा सीरीज में भारत और इंग्लैंड के गेंदबाजों में से एंडरनस अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने हुए हैं । बता दें की जेम्स एंडरसन अब तक अपने करियर के 143 टेस्ट मैचों में 561 विकेट अपने नाम कर चुके है। वैसे अगर बात ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ग्लेन मैकग्रा की करें तो इनके नाम टेस्ट क्रिकेट में 563 विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज है।

अगर जेम्स एंडरसन 2 विकेट और हासिल कर लेते है तो यह टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज इतने विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज विश्व के बन जाएंगे। बता दें की एंडरसन ने एक साक्षात्कार में पसंदीदा विरोधी बल्लेबाज का नाम बताया है। जेम्स एंडरसन ने इस दौरान कोहली का नाम लिया है।

जेम्स एंडरनस ने कहा है कि विराट कोहली मौजूदा सीरीज में अपने बल्ले से जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं विराट कोहली ने अब तक 9 पारियों में 593 रन के करीब बनाए हैं । जेम्स एंडरसन बोले-महान है भारत का ये बल्लेबाज, मैदान में जीत के लिए जी-जान लगा देता है।

बता दें की जेम्स एंडरसन ने कोहली ने   जो कहा है वह सिद्ध करता है कि वह कितने महान खिलाड़ी हैं जो अपने विरोधी खिलाड़ियों को भी बहुत ज्यादा अहमियत देते हैं । कोहली ने  उतना ही अपने  विरोधी खिलाड़ी को सम्मान देते हैं ।

 

क्या विराट कोहली आपकी नजर में सचमुच एक महान खिलाड़ी हैं कमेंटबॉक्स में दीजिए अपनी राय।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here