रॉयल अंदाज में आयोजित हुआ अनम-असद का वेडिंग रिसेप्शन,देखें तस्वीरें

0

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने हाल ही में असदुद्दीन के बेटे असद असदुद्दीन से निकाह कबूल किया।काफी समय से इस शादी की तैयारियां सुर्खियो में थी वही अब अनम और असद के रिसेप्शन की तस्वीरें भी सामने आई है।जिसमें अनम और असद का लुक भी काफी रॉयल नजर आ रहा है अपने वेडिंग रिसेप्शन में जहां अनम ब्राउन कलर का शिमर ट्रेन गाउन पहना था। तो वहीं  असद ब्लैक सूट में नजर आए।

इस दौरान कपल काफी स्टाइलिश लग रहा था तो वही अनम मिर्जा के रिसेप्शन में बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान भी पहुंची। जैसा कि हम सभी जानते है कि फराह और सानिया दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं। इस फोटो में अनम और असद केक काटते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा रिसेप्शन से सानिया मिर्जा की भी कुछ तस्वीरें सामने आई।

जिसमें सानिया अपने बेटे को गोद मे लिये नजर आ रही है हालांकि शादी में शोएब ने शिरकत नहीं की।वो अपने किसी काम से अभी बाहर है जिस वजह से शोएब अपनी साली की शादी में शामिल होने से नदारद रहे पिछले साल से अनम और असद एक दूसरे को डेट कर रहे है बता दें अनम एक फैशन डिजाइनर है तो वही असद मोहम्मद असदुद्दीन पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की तरह टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

आपको बता दें अनम की ये दूसरी शादी है इससे पहले अनम मिर्जा ने साल 2015 में हैदराबाद के फेमस बिजनेसमैन अकबर रस्सी से विवाह किया था लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका, जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से तलाक ले लिया था। हालांकि इसके बाद अनम असद के प्यार में पड़ी और दोनों इस समय 26 साल के है जब दोनों ने शादी का फैसला किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here