एएन-32 विमान का मलबा मिला, परिजन बोले- कुछ सूझ नहीं रहा; भरोसा करें या न करें

0
108

जयपुर। भारतीय वायुसेना का विमान an-32 विमान का मलबा मिलने की सूचना मंगलवार को शाम तक आ गई थी वहीं इससे विमान के मंदिर की मिलने के बाद इस विमान में सवार जवानों के परिजनों की बेचैनी बढ़ गई है आप बता दें कि कुछ परिजन जोरहाट में रहकर सर्च अभियान की पल-पल की अपडेट ले रहे हैं तो घर पर बैठे परिजन उनके सकुशल लौटने की ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि भारतीय वायु सेना को विमान का मलबा तो मिल गया है, लेकिन उसमें सवार 13 यात्रियों के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है. वही वायु सेना का कहना है कि वह उन्हें ढूंढने की लगातार कोशिश कर रही है.

वहीं दूसरी और परिजन लगातार परेशान हैं और उस वायुसेना के विमान में बैठे सभी के घरों में मातम सा छाया हुआ है और सभी लोग इस चिंता में लगे हुए हैं कि किस तरीके से इस पल में गुजर आज आपको बता दें कि सभी को परिवार को इस बात की चिंता है कि उनके परिजन शांति पूर्वक मिल सके.

आपको बता दें कि an-32 3 जून को लापता हो गया था और उसके बाद से ही लगातार उसे ढूंढने की कोशिश करी जा रही थी और इसके लिए सीना ने लगातार सर्च ऑपरेशन बढ़ा दिया था जिस पर ही बदौलत है कि मंगलवार को यह 32 विमान का मलबा मिल सका है.

आपको बता दें कि यह विमान 32 रूस में बंद कराया है और यह भारतीय वायु सेना के लिए काफी महत्वपूर्ण विमान है वही आपको बता दें कि इस विमान को हाईटेक टेक्नोलॉजी से बनाया गया है.

आपको बता दें कि सेना ने बताया है कि आपको विमान के मलबे जहां मिला है उसके आसपास पर जगह पर व्यापक तौर पर सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा और इस बात की खोज करी जाएगी कि विमान में सवार लोगों की स्थिति क्या है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here