Amtek Auto द्वारा सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे पर दी गई दस्तक

0

एमटेक ऑटो के उधारदाताओं ने डेक्कन वैल्यू इनवेस्टर्स (डीवीआई) द्वारा सुप्रीम कोर्ट से अवमानना ​​का दावा करते हुए ऋण को स्थानांतरित कर दिया गया है। जिसमें इन्सॉल्वेंसी की कार्यवाही के मामले से अवगत हो रखे लोगों ने यह कहा है की यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के नेतृत्व में ऋणदाताओं ने अदालत की अवमानना ​​का हवाला दिया है जिसमें मुख्य अदालत ने प्रस्ताव को फिर से मूल्यांकन करने के लिए समय से पहले डेक्कन वैल्यू इन्वेस्टर्स की याचिका को इसमें खारिज कर दिया गया था।

Amtek Auto: Deccan Value is top bidder for Amtek Auto - The Economic Timesइस प्रस्ताव को वापस लेने के लिए आवेदकों द्वारा किए गए आवेदन को अस्वीकार कर दिया गया है और अदालत के द्वारा पारित किए गए विभिन्न आदेशों के मद्देनजर अवमानना के रूप में ​​माना जाने वाला है । हालाकी आपकों बतादें की इसका पहला आदेश 18 जून को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के रूप में पढ़ा गया है। यह आदेश डीवीआई के आवेदन के जवाब में सुनाया गया था जिसमें यह दावा किया गया था कि महामारी ने वित्तीय गणना में बहुत बदलाव किया था जो की इसके पिछले प्रस्ताव के आधार पर किया गया था।

Deccan Value Investors prepare for a fresh bid for Amtek Auto India  Business News: Chennai: Even though lenders to the beleaguered auto  component maker Amtek Auto are looking for the second highestफोर्स मेज्योर में अप्रत्याशित रूप से परिस्थितियां को किसी भी तरह के अनुबंध को पूरा करने से रोक रही हैं और आमतौर पर प्राकृतिक आपदाओं के दौरान इसका आह्वान किया गया है। हालाकी सवालों के जवाब में डीवीआई ने कहा कि महामारी ने कंपनी के लिए अपनी व्यावसायिक मान्यताओं का प्रतिपादन को किया है। डीवीआई के संकल्प योजना में कहा गया है कि एमटेक ने महामारी के कारण प्रदर्शन पर किसी भी सामग्री का प्रभाव डीवीआई बल के अभ्यास की अनुमति दि गई है ।

Amtek Auto lenders accept 80% haircut on Rs 12,700 crore dues - The  Economic Timesइतना ही नहीं इसके अलावा डीवीआई ने अपने रिज़ॉल्यूशन प्लान में कुछ शर्तों के उदाहरणों को अनुबंधित किया गया है। इस तरह के प्रमुख भूखंड के लेनदारों और पट्टाधारकों के बीच चल रहे विवाद से संबंधित देखा गया है, जिस पर एमटेक की विनिर्माण सुविधाएं रखी गई हैं। इन सभी मामलों को अब न्यायालयों द्वारा स्थगित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here