नवाजुद्दीन को राजनीति के गुर सिखाने आ रही अमृता राव इस फिल्म से करेंगी कमबैक

0
57

बॉलीवुड का ये साल सेलिब्रिटीज का कमबैक का रहा है जहां हाल ही में ऐश्वर्या करीना जैसी उम्दा कलाकारों ने फिल्मों में अपने कमबैक को लेकर सुर्खियां लूटी है उसी लिस्ट में एक और एक्ट्रर्स का नाम शामिल होने वाला है जी हां अपनी पहली ही फिल्म में हिट होने वाली अमृता राव एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक को लेकर आ रही है।

ये फिल्म बाल ठाकरे की बायोपिक है जी हां अमृता अपने करियर को पांच साल बाद फिर से चमकाने पर्दें पर आ रही है।हाल ही में आई खबरो के मुताबिक पिछले काफी समय से बाल ठाकरे की बायोपिक को लेकर चर्चाएं सामने आ रही है जिसमें नई से नई खबरो को तंज दिया जा रहा है।

एक रिपोर्ट की माने तो अमृता राव शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की बायोपिक में नजर आएंगी। फिल्म में अमृता बाल ठाकरे की पत्नी मीनाताई ठाकरे का किरदार निभाने वाली है दरअसल मीनाताई बेहद मासूम थी जिनकी मासूमियत ही उनकी पहचान रही है।ऐसे में डायरेक्टर के मुताबिक इंडस्ट्री में ये किरदार अमृता बखुबी निभा सकती है।

बताना चाहेंगे बाल ठाकरे की जिंदगी में मीनाबाई का बहुत योगदान रहा है असलियत में मीनाबाई ने ही बाल ठाकरे को राजनीतिक सफर में भी काफी मजबूत किया था इसी के साथ बाल ठाकरे का राजनीतिक सफर में चार चांद लगाने के लिए हमेशा ही मीनाबाई का नाम लिया जाएगा।क्योंकि उन्होनें ही ठाकरे को राजनीति के गुर सिखाये थे।

वही फिल्म में बाल ठाकरे का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दकी निभाने वाले है।अब यदि अमृता किसी फिल्म से कमबैक कर रही है और उन्हें सुपरस्टार बन चुके नवाजुद्दीन के साथ काम करने का मौका मिल रहा तो फिल्म का हिट होना तय है फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरु की जाएगी इसी के साथ फिल्म को अगले साल तक रिलीज करने के कयास लगाए जा रहे है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here