फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 3’ के डांस पोस्टर में आम्रपाली दुबे की एंट्री

0

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और सहर आफसा अभिनीत फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 3’ का डांस पोस्टर जारी कर दिया गया है, जो अब वायरल भी हो रहा है। इस पोस्टर की खास बात ये है कि इसमें भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं, जिनका रंग बिरंगे कॉस्ट्यूम में पोज ठुमकों वाला है। हालांकि इसमें फिल्म की लीड अभिनेत्री सहर आफसा ढोल लेकर फ्रंट में दिखी रही हैं, मगर आम्रपाली की पोस्टर में एंट्री ने फिल्म के आकर्षण को और बढ़ाया है। पोस्टर पर खेसारीलाल भी नजर आए हैं।

वहीं, फिल्म के पोस्टर को लेकर निर्माता निशांत उज्ज्वल ने बताया, “‘मेहंदी लगाके रखना’ रीमार्केबल फिल्म थी। ऐसे में जब हम आज इसका सीक्वल बना रहे हैं, तो हमारे सामने एक चाइलेंज भी है कि हम फिल्म को और कितना बेहतर बना पाते हैं। यही वजह है कि ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ को हम बड़े पैमाने पर लेकर आ रहे हैं। इसके लिए फिल्म के लेखक, संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा बेहद मेहनत कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “जहां तक बात आम्रपाली दुबे की है, तो वे हमारी स्टोरी की डिमांड हैं। डांस पोस्टर में उनकी मौजूदगी फिल्म के लिए सकारात्मक है। हम फिल्म के अंदर जबरदस्ती कोई प्रयोग भी नहीं कर रहे। रजनीश मिश्रा ने ही इसका पहला पार्ट बनाया था, जिसने इतिहास रचा था। इसलिए हम सबों को उन पर पूरा भरोसा है। बस मैं इतना कहना चाहूंगा कि जब फिल्म रिलीज होगी, तो दर्शक इसे खूब प्यार दें और फिर इतिहास बने।”

यशी फिल्म्स, अभय सिन्हा और इज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत और रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेंमेंट बैनर तले बन रही ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ में खेसारीलाल यादव और सहर आफसा के अलावा एक बार फिर ऋतु सिंह नजर आएंगी। तो एक गाने में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का भी दमदार एपीयरेंस होगा।

फिल्म में श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू, नीलकमल, महेश आचार्य, अमित शुक्ला, निशा झा, महनाज श्राफ, सूर्या द्विवेदी और उदय तिवारी मुख्य भूमिका में होंगे। प्रोजेक्ट डिजाइनर अनंजय रघुराज और पीआरओ रंजन सर्वेश हैं। गीत विनय बिहारी, प्यारेलाल यादव, मनोज भावुक, अजीत हलचल और यादव राजा का होगा। छायांकन आर आर प्रिंस, एक्शन हीरा यादव, कोरियोग्राफी रिकी गुप्ता, संजय कोर्वे, संजीव शर्मा और कार्यकारी निमार्ता अनिल कुमार सिंह व सुरेंद्र कुमार हैं।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

SHARE
Previous articleमोहब्बत की एक खूबसूरत मिसाल कायम करते है शाहिद-करीना, POSITIVITY पर कायम रहा इनका रिश्ता
Next articleवेलेंटाइन डे स्पेशल: लव पार्टनर को राशि अनुसार दें उपहार, रिश्ते होंगे मजबूत
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here