Ampere Reo Elite: इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च, महज 1999 रुपये में कराएं बुक

0

भारतीय बाजार में Ampere Vehicles ने एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। कंपनी ने नए स्कूटर की कीमत 45,099 रुपये रखी गई है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत है। इसे Ampere Reo Elite के नाम से सड़कों पर उतारा गया है। Ampere reo elite की लॉन्चिंग को लेकर ग्राहकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। कंपनी ने इस स्कूटर की बूकिंग तक शुरू कर दी है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर Ampere reo elite की बुकिंग के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट से इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को महज 1999 रुपये में बुक करा सकते हैं। ऐम्पियर वीइकल्स के अनुसार, रियो एलीट स्कूटर की खरीददारी करने वाले और बुक करने वाले ग्राहकों को फ्री में हेल्मेट दिया जाएगा। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चारिंज होने पर 55 से लेकर 65 किलोमीटर तक सड़कों पर दौड़ सकेगा। इस स्कूटर के वजन की बात करें तो इसका वजन 86 किग्रा है। रियो एलीट में 250 वॉट का मोटर और लेड एसिड बैटरी उपलब्ध है। इसमें दोनों और 110 एमएम ड्म ब्रेक दिए गए हैं।

 

नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में यूएसबी चार्जिंग पॉइंट और एलईडी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। ये स्कूटर चार कलर्स में कंपनी ने लॉन्च किया है। इसमें ब्लू, वाइट, रेड़ और ब्लैक कलर में उपलब्ध है। कंपनी के अनुसार ऐम्पियर वीइकल्स अब तक 50 हजार से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री कर चुकी है। धुँआधार बिक्री के चलते कंपनी ने  Ampere Reo Elite को भी भारतीय बाजार में उतारा है। हालांकि लॉन्चिंग के बाद से ग्राहकों में नए स्कूटर को लेकर दिलचस्पी देखने को मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here