अमिताभ हुए इरफ़ान की ब्लैकमेल के मुरीद ,कहा बेहद उम्दा हैं प्रदर्शन

0
167

इरफ़ान खान की फिल्म ब्लैकमेल फिल्म आज सिनेमाघरों में लगने वाली हैं पर अफ़सोस इरफ़ान अपनी बीमारी के कारण फिल्म का मौजूद नहीं रह पाएंगे बहरहाल इरफ़ान चाहते थे कि वह पीकू फिल्म के सहकलाकार अमिताभ बच्चन को ये फिल्म दिखाए और अब ये काम फिल्म के निर्माता ने किया हैं इन्होंनें इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन के लिए करवाई थी और फिल्म देखकर अमिताभ अभिभूत हुए हैं इन्होंनें ट्वीट कर लिखा हैं कि “आज उम्दा फिल्म ब्लैकमेल देखी…बेहतरीन स्क्रीनप्ले…उम्दा अभिनय..काबिलेतारीफ प्रेजेंटेशन और एडिटिंग…इरफ़ान खान से लेकर नए चेहरे हर कोई उम्दा हैं। इस तरह की क्रिएटिविटी देखकर खुश हूँ।

आपको बता दें इरफ़ान अभी अपना इलाज लंदन में करा रहे हैं इसलिए फिल्म की स्क्रीनिंग निर्माता भूषण कुमार और अभिनय देव ने की हैं,बॉलीवुड के कलाकार हमेशा ही अमिताभ से तारीफ सुनने को आतुर रहते हैं।  इरफ़ान चाहते थे कि फिल्म को काफी अच्छे से और उत्कृष्ट स्तर पर रिलीज़ किया जाये और अब निर्माता ने वैसा ही किया है और परिणामस्वरूप फिल्म इसी आज रिलीज़ हो रही हैं।

फिल्म में इरफ़ान के साथ कीर्ति कुल्हारी,अरुणोदय सिंह और दिव्यदत्ता जैसे कलाकार हैं। फिल्म कॉमेडी और सस्पेंस से भरी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here