पहली बार शर्टलेस नजर आए अमिताभ बच्चन के दामाद, बना रखी है शानदार बॉडी

0

बॉलीवुड मे हमेशा से ही किसी ना किसी एक्टर का लुक सामने आता है हाल ही में एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ बता दें अमिताभ बच्चन के दामाद कुणाल कपूर  लम्बे समय बाद कैमरे के सामने नजर आए कुणाल कपूर ने इस मौके पर कोई शर्ट नहीं पहन रखी थी और शर्टलेस कुणाल की बॉडी ने सबको उनका दिवाना बना देने में मजबूर कर दिया।

खैर ये पहली बार नहीं है जब कुणाल को अपनी फिटनेस का परिचय देते हुए स्पॉट किया गया इससे पहले भी कुणाल को इस लुक में देखा जा चुका है लेकिन काफी समय के बाद कुणाल का इस तरह लाइमलाइट में आने से फैंस कयास लगा रहे है कुणाल अपने किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए तो तैयारियां नहीं कर रहे है।

गौरतलब है कुणाल कपूर एक भारतीय अभिनेता है जिन्होनें अपनी पहचान हिंदी फिल्मों में बनाई है।कुणाल ने अपनी पहचान फिल्म रंग दे बसंती से बनाई है इसके बाद आजा नचले जैसी अनेक हिट फिल्मों में काम किया था बता दें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के दामाद होने के बावजूद भी कुणाल का फिल्मी करियर कभी सफलता नहीं पा सका।

जबकि कुणाल ने यशराज बैनर की  लागा चुनरी में दाग, आजा नच ले और बचना-ए-हसीनों  तीनों फिल्मों में अपनी अच्छी पहचान बनाई थी कुणाल को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है।खैर कुणाल अभी किसी फिल्म को लेकर सक्रिय नहीं है।

बता दें कुणाल ने  मेगास्टार अमिताभ बच्चन की भतीजी  नैना बच्चन से शादी रचाई थी।दोनों कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे इसके बाद 2014 में दोनों आखिरकार शादी करके एक हो ही गये।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here