करोड़ों की घड़ियों-गाड़ियों के मालिक हैं Big B, विदेश में है प्रॉपर्टी

0
65

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का आज जन्मदिन है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि अमिताभ बच्चन ने अपने जिंदगी में काफी ज्यादा नाम और शोहरत हासिल की है जो हर किसी का एक बड़ा सपना होता है। आज इस खास मौके पर हम आपको अमिताभ बच्चन की प्रॉपर्टी के बारें में बताने जा रहे है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की नेटवर्थ को लेकर कई तरह की खबरें आई है जिनमें कई तरह की जानकारी भी सामने आई है। फेमसवर्थ पोर्टल की खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन की कुल संपत्ति 3,600 करोड़ बताई जा रही है। उनकी सालाना कमाई 100 करोड़ रूपए बताई जा रही है।

कितने घर हैं
अमिताभ ने अपनी संपत्ति का बड़ा हिस्सा प्रॉपर्टी में इनवेस्ट किया है। उनके पास दो घर है, जिसमें प्रतीक्षा और जलसा शामिल है। उनके ये दोनों ही घर मुंबई में ही है। उनके घर प्रतीक्षा की कीमत 160 करोड़ बताई जाती है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास दो घर और हैं, साथ ही एक प्लॉट भी है जिसकी कीमत 50 करोड़ है।

अमिताभ बच्चन के पास कई कारें जिनकी संख्य कुल 11 बताई जाती है। जिसमें एक से एक लग्जरी कारे हैं मर्सिडीज, बीएमडब्लू, पोर्श लेक्सेस फेन्टम जैसी कारें शामिल है। आपको बता दें कि अमिताभ की पसंदीदा कार पोर्श लेक्सेस है।
इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने शेयर मॉर्केट में भी अच्छी खास रकम लगाई है जिससे वो करोड़ों कमाते हेै। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन को कारों के अलावा महंगी घड़ियों का भी शौक रखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here