अमिताभ नहीं बल्कि इस शख्स का केबीसी के पीछे है मास्टरमाइंड, जानकर होगी हैरानी

0
65

हाल ही में 3 सितंबर से ऑनएयर हुए शो केबीसी के सीजन 10 शुरु हो चुका है पिछले काफी समय से शो की नई से नई जानकारी सामने आ रही थी अब लीजिए एक बार फिर से शो का सबसे बड़ा खुलासा सामने आया है।बता दें देश दुनिया के लोगों को करोड़पति बना देने का ये शो हमेशा से ही टीआरपी की दौड़ में नंबर वन रहा है।

शो को पिछले 9 सालो से अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे है जिसके कारण माना जाता रहा है ये शो बिग बी का ही है लेकिन बता दें ऐसा नही है भले ही अमिताभ शो को होस्ट कर रहे हो लेकिन शो के पीछे किसी और का पूरा दिमाग रहता है और वो जिनका शो के पीछे मास्टर माइंड है वो कोई और नहीं बल्कि शो को डायरेक्टर अरुण शेषकुमार है।

जी हां पिछले 9 साल से अब तक अरुण ही शो का पूरा जिम्मा संभालते आये है शो में किसी नियम का लागू होना या कोई न्यू कॉन्सेप्ट आना किसी और  का नहीं बल्कि अरुण का ही दिमाग होता है।सिर्फ ये ही नहीं इसके अलावा भी अरुण ने कई शो में अपनी शिरकत दी है।

इससे पहले अरुण ने कई रियलिटी शो को डायरेक्ट कर के अपनी मशहुर मौजुदगी दी है जिसमें कम से कम 100  रियलिटी शो शामिल है बता दें इसमें  ‘सत्यमेव जयते’, ‘सच का सामना’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो हिट शोज में शामिल है।

पिछली बार जहां शो में  ‘घर बैठे खेलो’ का कॉन्सेप्ट रखा गया था वही इस बार शो में फिफ्टी-फिफ्टी, ऑडियंस पोल और जोड़ीदार जैसे सेगमेंट्स में कुछ बदलाव नहीं हुआ है।पिछली बार जहां  ‘आस्क द एक्सपर्ट’ हटा दिया गया था वही इस बार इसे वीडियो कॉल के जरिए वापस लाया गया है।शो में अब तक दो कंटेस्टेट ने दमदार कमाई की है जिसमें पहले 15 लाख तो वही दूसरी बार एक कंटेस्टेट ने 25 लाख रुपये कमाए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here