अमिताभ नाराज़ हुए परिवार की इस बात से,फोटो शेयर करते हुए कही ये बात

0
33

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की वो हस्ती हैं जो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ज़्यादा से ज़्यादा एक्टिव रहते हैं और समय समय पर अपने परिवार के साथ फैमिली पिक्चर्स को अपने फैंस के साथ साझा करते पाए जाते। अमिताभ बॉलीवुड के वो महानायक है जो टेक्नोलॉजी को बहुत अच्छे से समझते भी और उसका काफी अच्छे से उपयोग भी करते हैं इसके बावजूद भी ये परिवार के साथ बैठे रहने पर मोबाइल के इस्तेमाल से परहेज करने में यकीन रखते हैं।

अमिताभ ने हाल ही में एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जिसके साथ ही इन्होने एक मज़ेदार कैप्शन भी लिखा हैं। दरअसल अमिताभ की इस फोटो में इनके बेटे अभिषेक,बेटी श्वेता नंदा,नाती अगस्त्य नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा बैठे हुए हैं और सभी अपने अपने मोबाइल फ़ोन में व्यस्त हैं। अमिताभ इस बात से काफी नाराज़ है।

इस फोटो में इन्होने जो कैप्शन दिया हैं उसे देख कर पता चलता हैं कि परिवार के इस रवैये से वो कितने दुखी और नाराज़ हैं। अमिताभ ने कैप्शन में लिखा हैं कि जो परिवार साथ साथ मोबाइल का इस्तेमाल करता हैं वो साथ रहता हैं। अमिताभ ने ये कैप्शन एक कटाक्ष के तौर पर लिखा हैं। बता दे अक्सर ही अमिताभ बच्चन अपनी फोटोज को अपनी नातिन या बेटी के साथ ही अक्सर पोस्ट करते रहते हैं।

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म बदला की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में इनके साथ तापसी पन्नू नज़र आएंगी। अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को डायरेक्टर शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं और ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म हैं। बता दे तापसी और अमिताभ ने इससे पहले पिंक में भी काम किया हैं और फिल्म का काफी सराहा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here