रात को 3 बजे हॉस्पिटल पहुंचे अमिताभ बच्चन,सितारों को भी नहीं लगी भनक,जानें खबर की पूरी सच्चाई

0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने शो केबीसी को लेकर इन दिनों चर्चा में है।शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आती ही रहती है वही हाल ही में अमिताभ बच्चन के हेल्थ को लेकर नई खबर सामने आई है।जिसकी मानें तो  अमिताभ इन दिनों फेफड़ों की समस्या के चलते वह अस्पताल में भर्ती हैं।हालांकि बताया गया है कि ये खबरें फर्जी हैं।हालांकि पिछले दिनों ही कई बेवसाइड्स ने इसका दावा किया कि मंगलवार रात 2 बजे तबीयत बिगड़ने के बाद अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया।उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

ऐसे में दो दिन बाद इसकी जानकारी बॉलीवुड के अन्य सितारों को चली और वो महानायक के हाल-चाल लेने अस्पताल पहुंचे वही बता दें इस दौरान मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ. बारवे उनका इलाज कर रहे हैं और उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं, लेकिन सच तो ये है कि अमिताभ बच्चन को लेकर मीडिया में चल रही ये सभी खबरें पूरी तरह के फर्जी हैं।

जी हां इस खबर की पूरी सच्चाई सामने आ चुकी है जिसकी मानें तो बिग बी नानावती अस्पताल में भर्ती होने नहीं बल्कि नियमित जांच के लिए गए थे। बीते कुछ सालों में अमिताभ बच्चन फेफड़ों और पेट की समस्या से जुझ रहे हैं, जिसके चलते उन्हें समय-समय पर नियमित जांच के लिए जाना पड़ता है।इतना ही नहीं ये सच्चाई खुद बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।कल करवाचौथ के त्यौहार पर बिग बी ने भी अपने परिवार संग मिलकर त्यौहार का लुफ्त उठाया।

वही उन्होनें सोशल मीडिया पर जया बच्चन की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उन्होनें लिखा- ‘द बेटर हाफ, वैसे यह बात सही है, क्योंकि दूसरे हाफ अप्रासंगिक है और इसलिए वह नजर भी नहीं आ रहा है।’ बिग बी के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स जया बच्चन और उनके तस्वीर के कैप्शन को काफी पसंद कर रहे हैं। बिग बी जल्द ही फिल्म ब्रहास्त्र,चेहरे, और गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here