जब इस अभिनेत्री से अमिताभ बच्चन ने पूछा, ओए कुड़िए कितनी फिल्में करेगी?

0
130

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ऐसे अभिनेता हैं जो हर चीज की खबर रखते हैं। फिर वो चाहे फिल्में हो या फिर देश दुनिया की खबरें। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक अभिनेत्री को टैग करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हैरान कर देने वाला पोस्ट शेयर किया। यहां पर अमिताभ बच्चन का अंदाज काफी दिलचस्प है। क्योंकि इस पोस्ट में उन्होंने पंजाबी भाषा में फिल्मों की संख्या को लेकर सवाल कर दिया।

अमिताभ बच्चन अपनी कोस्टार रही अभिनेत्री तापसी पन्नू को टैग करते हुए उनसे सवाल पूछा। अमिताभ ने तापसी और ऋषि कपूर की फिल्म मुल्क का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि, मुल्क का ट्रेलर, मेरी शुभकामनाएं और प्यार…तापसी पन्नू… ओए कुड़िए, किन्नियां पिक्चरां करेगी इक साल विच?

हालांकि अमिताभ के इस ट्वीट का जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने लिखा कि, हा हा हा… सर आप हां करो, एक दो और करते हैं साथ में।

आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने फिल्म पिंक में एक साथ काम किया था। इस फिल्म में तापसी के किरदार और अभिनय की ​हर किसी ने तारीफ की थी। उनकी पावलफुल बिजनेसवुमन के किरदार ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। इसके बाद अब अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू एक बार फिर से साथ में नजर आने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म का नाम बदला है। जो एक बदले की कहानी का परदे पर दिखाएगी। इसके आलावा तापसी पन्नू के पास मनमर्जियां जैसे और भी कई फिल्में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here