मुंबई में बड़ा हादस कई लोगों की गई जान, बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

0
71

बीते दिन मुंबई में छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसटी) रेलवे स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज गिर गया था। इस अचानक हुए हादसे में लगभग 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 36 से ज्यादा लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। ये ब्रिज काफी महत्वपूर्ण था क्योंकि सीएसटी ब्रिज आजाद मैदान को रेलवे स्टेशन से जोड़ता हैं। सीएसटी ब्रिज हादसे में जिन पांच लोगों की मौत हुई उसमें तीन महिलाए है। हादसे वक्त मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि, जब ब्रिज गिरा था तो वहां पर कई लोग मौजूद थे। इसके अलावा कई गाड़ियां भी ब्रिज के नीचे मौजूद थीं। इस पर बॉलीवुड के कई सितारों ने प्रतिक्रिया साथ ही शोक भी जताया।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, वे शोक में हैं और प्रार्थना कर रहे हैं।

अभिनेता विवेक ओबरॉय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मुंबई में ब्रिज के गिरने की घटना के बारे में सुनकर व्याकुल हूं। इस हादसे की तस्वीरें और वीडियोज देखकर काफी डिस्टर्ब हुआ हूं। हादसे में घायल हुए पीड़ित लोगों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना करता हूं।

आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, सीएसटी ब्रिज हादसा पुल पर भगदड़ मचने से हुआ है। मौकें पर बचाव कार्य अब तक जारी हैं। घायलों को तुरंत नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपको बता दें कि ये पहला हादसा नहीं है इससे पहले भी मुंबई में फुटओवर ब्रिज गिर चुके हैं। साल 2018 और 2017 में ऐसे हादसे हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here