अमित शाह बोले: राहुल ने कहा था- कश्मीर में बहेंगी खून की नदियां, एक गोली तक नहीं चली

0
36

जयपुर। महाराष्ट्र के सांगली में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हमने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर देश को एक करने का काम शुरू कर दिया है जबकि कांग्रेस और एनसीपी हमारा विरोध कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी का कहना है कि कश्मीर में खून की नदियां बह जाएगी उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने यह भी कहा था वह आज अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 हटाया गया और आज 5 अक्टूबर भी बीत गई है खून की नदियां तो छोड़िए कश्मीर में एक गोली भी नहीं चलानी पड़ी है.

रईस के साथ-साथ उन्होंने कहा कि प्रदेश में चुनावी शंखनाद हो चुका है और एक तरीके से भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं और दूसरी और कांग्रेस और एनसीपी जैसी परिवार वादी पार्टियां भी चुनावी मैदान में है.

वहीं इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि अभी अभी लोकसभा का चुनाव हुआ है, जिसके अंतर्गत महाराष्ट्र की महान जनता ने मोदीजी की झोली में कमल ही कमल भर दिए हैं और इसी के चलते प्रधानमंत्री मोदी जी 300 से भी ज्यादा सीटें लोकसभा में जीत सके और भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बन सकी.

वही आपको बता दें कि उन्होंने कहा है कि अभी अभी लोकसभा का चुनाव हुआ है और इसमें महाराष्ट्र से भी भारी बहुमत मिला था और आने वाले विधानसभा चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत प्राप्त होगा उन्होंने कहा कि विरोधियों पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मोदी जी ने अनुच्छेद 370 को हटाने का प्रस्ताव लेकर आए तो कांग्रेस और एनसीपी दोनों के द्वारा 370 का विरोध किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here