महाराष्ट्र में बोले अमित शाह: कश्मीर हमारा आंतरिक मामला, किसी भी देश की दखलअंदाजी बर्दाश्त नहीं

0
48

जयपुर। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लगातार महाराष्ट्र में चुनावी रैलियां कर रहे हैं और महाराष्ट्र के चिकली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि वर्षों से हमारा स्टैंड रहा है कि कश्मीर मसले पर हम किसी भी देश का हस्तक्षेप नहीं चाहते.

अमित शाह ने कहा कि चाहे वह अमेरिका के राष्ट्रपति हो या कोई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि कश्मीर हमारा एक आंतरिक मामला है और हम इस मामले को लेकर किसी और देश की किसी भी तरीके से दखल अंदाजी को नहीं चाहते हैं.

आपको बता दें कि अमित शाह ने अपने भाषण में कांग्रेस और एनसीपी अपने परिवार को चलाने वाली पार्टियां है यह आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश को चलाने वाले पार्टी है और महाराष्ट्र की जनता को तय करना है कि उन्हें कैसी पार्टी की सरकार चाहिए.

वहीं उन्होंने अनुच्छेद 370 को लेकर कहा कि जब इस मामले को लेकर बहस हो रही थी तब कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद कहते थे कि 370 के हटने से कश्मीर में खून की नदियां बह जाएगी मगर आज कांग्रेस के नेताओं का कहना चाहता हूं कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है और 370 हटने के बाद खून की नदियां क्या खून का एक कतरा भी नहीं रहा है.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा की एक ही चरणों में होने वाले चुनावों की घोषणा कर दी गई है वहीं मतों की गिनती 24 अक्टूबर को करी जाएगी लोकसभा चुनाव 2019 में भारी बहुमत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सत्ता में वापसी के बाद यह पहला विधानसभा का चुनाव है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here