स्थापना दिवस पर बोले अमित शाह: 10 सदस्यों से शुरु किया था सफर, आज 11 करोड़ के पार

0
426

जयपुर। भाजपा आज अपना 38वां स्थापना दिवस मना रही है। भाजपा आज अपने स्थापना दिवस को देश भर में मना रहा है। इस मौके पर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो एप के ज़रिये 5 संसदीय क्षेत्रों को संबोधित करेंगे, वहीं अमित शाह ने मुंबई में लाखों कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस मौके पर मोदी ने भी ट्वीट करके भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं को धन्यवाद किया।

आज मुंबई में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भारत के लोकतंत्र के इतिहास में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सबसे ज़्यादा बलिदान दिया है। कार्यकर्ताओं को अमित शाह ने पार्टी का असली मालिक बताया।

शाह ने राहुल गांधी पर भी हमला बोला और कहा कि राहुल हमसे साढ़े चार साल का हिसाब मांगते हैं जबकि वो खुद अपनी चार पीढ़ियों का हिसाब नहीं दे पाते हैं।

अमित शाह ने कहा..

38 साल पहले अटल जी ने मुंबई में बीजेपी की स्थापना की थी, तब उन्होंने कहा था कि अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा। आज पूरे देश में कमल खिला हुआ है। हमारी पार्टी 10 सदस्यों से शुरू हुई थी, आज 11 करोड़ सदस्य हैं। पहले हमारे 2 लोकसभा सदस्य थे लेकिन आज अकेले दम पर बहुमत की सरकार चला रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here