अमित शाह ने आगरा में कार्यकर्ताओं को मुलायम सिंह यादव और मायावती के घरों पर पार्टी का झंडा फहराने का मंत्र दिया

0
135

जयपुर। मिशन 2019 के तहत उत्तर प्रदेश दौरे पर चल भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह मिर्जापुर और वाराणसी के बाद गुरूवार को आगरा पहुंचे जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश में 80 में से कम से कम 74 सीटों पर जीत का संकल्प दोहराते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं को मुलायम सिंह यादव और मायावती के घरों पर पार्टी का झंडा फहराने का मंत्र दिया। शाह ने कहा की हमें वोटरों को दो श्रेणी में बाटना है एक श्रेणी वो जो पहले से भाजपा के साथ चले आ रहे है ऐसे लोगों  लोगों से निरंतर संवाद और संपर्क रखें। दूसरी श्रेणी में वो लोग जो अभी तक भाजपा के साथ नहीं थे  और हमें इन लोगों पर फोकस करना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहां की वो लोगों की समस्याओं के समाधान में भी सक्रिय भागीदारी ले।

इसके अलावा अमित शाह ने कमजोर बूथों के लिए खास रणनीति समझाते हुए इसकी कमान जिला प्रभारियों, पालक पदाधिकारियों और विस्तारकों को सौंपी। उन्होंने कार्यकर्ताओ से कहां की हमें मुलायम और मायावती के गठबंधन से नहीं डरना चाहिए और हमें लोगों को बताना चाहिए की सपा, बसपा, कांग्रेस का एक साथ आना सिर्फ मोदी और भाजपा की सरकार बनने से रोकना है। इन लोगो की विचारधारा एक  दुसरे से दूर दूर  तक नहीं मिलती है ये लोग अवसरवादी है और अवसरवादी लोगों का साथ न तो लंबा टिकता है और ना ही स्थायी रहता है।

 

शाह ने कार्यकर्ताओ से कहां की वे लोगों के बीच जाए और मोदी सरकार के चार साल और दूसरी सरकारों के 60 साल के काम को मुद्दा बनाएं, उन्होंने कहा की हमें मोदी सरकार के कामों को आम जन तक पहुचाना है, और लोगों को बताना है किस तरह से पिछले 60 साल में गरीब महिलओं को रसोई गैस नहीं मिल रही थी जो मोदी सरकार ने दी है।

बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल तथा केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा सहित प्रदेश सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, सतीश महाना शामिल रहें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here