लॉकडाउन के बीच विराट ने शेयर की अनुष्का के साथ तस्वीर और कैप्शन में लिखा ऐसा कुछ

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है और हर कोई अपने करीबियों के साथ समय बिता रहा है । टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस वक्त घर पर हैं और वह पत्नि अनुष्का शर्मा के साथ खाली समय को बिता रहे हैं।

कोरोना वायरस के खौफ के बीच विराट सेना को बीसीसीआई से मिली ये बड़ी खुशख़बरी

हाल ही में कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा – हम दोनों की मुस्कुराहट फेक हो सकती है लेकिन हम नहीं ।

कोरोना वायरस: अफरीदी को समर्थन देने पर फैंस ने किया था ट्रोल, अब युवराज सिंह ने तोड़ी चुप्पी

 

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कोरोना के इस खौफ में लगातार अपने फैंस से घर में रहने की अपील करते आ रहे हैं । उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को मैसेज दिया है । यही नहीं विराट और अनुष्का शर्मा ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए  बड़ी रकम भी दान की है। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने कितनी धनराशि दान दी है।कोरोना का असर का काफी क्षेत्रों पर पड़ा है और क्रिकेट भी पूरी तरह से ठप्प है ।

अब होने जा रहा है विश्व कप 2011 का रिपीट टेलिकास्ट, कब – कहां देख सकेंगे जानें यहां

टीम इंडिया ने अंतिम बार न्यूजीलैंड दौरे पर ही मैच खेला था और तब से कोई मैच नहीं खेला है। वैसे तो मार्च के महीने में दक्षिण अफ्रीका से विराट सेना को भिड़ना था पर कोरोना वायरस के चलते ही दोनों टीमों के बीच होने वाली वनडे सीरीज रद्द हो गई ।अब देखने वाली बात रहती है कि कब तक क्रिकेट अपनी पटरी पर लौटता है और कप्तान विराट कोहली कब मैदान में नजर आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here