एंबर हर्ड ढूंढ रही है डेप का काला अतीत

0
32
TORONTO, ON - SEPTEMBER 14: Actors Amber Heard (L) and Johnny Depp attend the "Black Mass" premiere during the 2015 Toronto International Film Festival at The Elgin on September 14, 2015 in Toronto, Canada. (Photo by Jason Merritt/Getty Images)

अभिनेत्री एंबर हर्ड अपने पूर्व पति और अभिनेता जॉनी डेप के खिलाफ अपने मामले को मजबूती देने के लिए डेप से जुड़ी मादक द्रव्यों के सेवन और पिछली गिरफ्तारियों के बारे में जानकारी तलाश रही है। ‘वेराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, हर्ड ने 5 करोड़ डॉलर के मानहानि मामले में वकीलों की सेवाएं ली है और उन्हें डेप की गिरफ्तारी और नशे के लत के इलाज संबंधी जानकारियां ढूंढने को कहा है।

इससे पहले मार्च में डेप ने हर्ड के खिलाफ मुकदमा दायर किया था, जिसमें वाशिंगटन पोस्ट में एक लेख लिखकर उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर उनके कैरियर को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया था। हर्ड ने पहली बार साल 2016 में उनके तलाक के दौरान डेप पर मारपीट के आरोप लगाए थे।

डेप लगातार इन आरोपों को खारिज कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि हर्ड के आरोपों के कारण ही उन्हें डिज्नी की ‘पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ की फ्रैंचाइजी में शामिल नहीं किया गया।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस


SHARE
Previous articleभगवान शिव ही नहीं श्री गणेश को भी प्रिय हैं शमी के पत्ते, जानिए धार्मिक महत्व
Next articleवैज्ञानिकों ने कार के इंजन के मुकाबले 10 अरब गुणा छोटे इंजन की खोज की है
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here