विवाद में फंसे रायडू, हो सकते हैं टीम से बाहर

0
106

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। टीम इंडिया में अंबाती रायडू की करीब दो साल बाद वापसी हुई थी । वह हाल ही में एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा भी रहे । जहां उन्होंने 6 मैचों में 175 रन बनाए थे । लेकिन इन दिनों रायडू विवादों में आ गए हैं ।

बता दें की उनकी घरेलू टीम हैदराबाद के लिए विजय हजार वनडे टूर्नामेंट में बिना बोर्ड को सूचित किए हुए छुट्टी मार ली हैं। बता दें की टूर्नामेंट से शुरू होने से पहले रायडू को हैदराबाद टीम का कप्तान बनाया गया था। पर बाद में उन्हें एशिया कप खेलने के लिए दुबई जाना पड़ा।

पर अभी वह एशिया कप खेलकर आए हैं और पूरी तरह फिट हैं। इसके बावजूद वह अपनी घरेलू टीम के लिए टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं। यही नहीं रायडू के इस व्यवहार से हैदराबाद क्रिकेट संघ काफी ज्यादा हैरान है। हैदराबाद क्रिकेट संघ के सचिव शेह नारायण ने अहमदबाद मिरर को दिए गए साक्षात्कार में कहा – रायडू संपर्क में अब तक नहीं आए है।

सीजन में की शुरूआत में हम सबने उन्हें कप्तान नियुक्त किया था, लेकिन ये आश्चर्यजनक हैं, कि वो एशिया कप के बाद भी हमारे लिए विजय हजारे ट्रॉफी में नहीं खेले हैं।

गौरतलब है कि  रायडू भारतीय क्रिकेट के अनुभवी खिलाड़ी  हैं।आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था । जिसके बाद ही मैनेजमेंट ने उन्हें  अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वापसी का मौका दिया है । इंग्लैंड दौरे पर तो वह फिटनेस की वजह से नहीं खेल पाए । पर बाद में एशिया कप  में मिले मौके का पूरा  फायदा उन्होंने उठाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here