Tandav Web Series Controversy: तांडव वेब सीरीज पर पूरे भारत में क्यों मचा है बवाल…..

0

हाल ही में ऐमजॉन पर तांडव वेब सीरीज रिलीज हुई है। आरोप है कि इस सीरीज में हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाया गया है। विवादों से घिरी तांडव सीरीज को लेकर सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलिायारों तक बवाल मचा है। सूचना प्रसारण मंत्रालय ने तमाम शिकायतों को लेकर संज्ञान लेते हुए ऐमजॉन प्राइम से इस पर जवाब मांगा है। ट्विटर पर लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं।

वेब सीरीज तांडव के पहले एपिसोड में दर्शाया गया है कि जीशान अय्यूब यूनिवर्सिटी के फंक्शन में भगवान शिव का रोल प्ले करते हैं। इस दौरान नारद के वेश में एक और कलाकार कहता है कि ये रामजी के फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर बढ़ते जा रहे हैं। मुझ ऐसा लगता है कि कुछ नई सोशल मीडिया रणनीति बना लेनी चाहिए। इस पर जीशान कहते हैं क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या? नारद कहते हैं भोलेनाथ आप कुछ नया कीजिए। इस बीच धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले शब्द कहे गए हैं। यहीं से विवाद की शुरुआत होती है।

तांडब सीरीज के रिलीज होने के बाद आरोप है कि इसमें हिंदु देवी देवताओं का उपहास किया गया है। बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने रविवार को कहा कि उन्होंने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर तांडव पर रोक लगाने का अनुरोध किया है। कोटक ने कहा कि अभिनेताओं, निर्माताओँ और निर्देशक को भावनावों को आहत करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। तांडव वेब सीरीज को लेकर बीजेपी क्यों मुद्दा बना रही है। माना जा रहा है कि किसान आंदोलन को दबाने के लिए बीजेपी ने तांडव वेब सीरीज को मुद्दा बनाया है। ऐसे में क्या बीजेपी नेता आगामी चुनावों को लेकर इसे मुद्दा बनाने की कोशिश में लगे हैं।

Read More….

Modi in Pakistan! पाकिस्तान के सिंध में लहराए मोदी पोस्टर, उठ रही अलग देश की मांग….
Farmers Protest Updates: ट्रैक्टर मार्च पर बोला SC, दिल्ली में किसकी होगी एंट्री ये काम पुलिस का….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here