Amazon भारत में IWD स्टोरफ्रंट लॉन्च करने के लिए संयुक्त राष्ट्र महिला के साथ सहयोग करता है

0

अमेज़ॅन इंडिया ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस से पहले IWD स्टोरफ्रंट लॉन्च करने के लिए संयुक्त राष्ट्र महिलाओं के साथ सहयोग किया है। देश के प्रतिनिधि, संयुक्त राष्ट्र महिला भारत सुसान फर्ग्यूसन द्वारा केंद्रीय महिला और बाल विकास और कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी की उपस्थिति में एक आभासी कार्यक्रम में उद्घाटन किया गया, IWD स्टोरफ्रंट को चुनौती दी गई। चैंपियन। बदलें। ”भारत में IWD स्टोरफ्रंट लॉन्च करने के लिए अमेजन ने UN महिलाओं के साथ किया  सहयोग | प्रौद्योगिकी समाचार - News Online Che

अमेज़न इंडिया का कहना है कि यह ग्राहकों को 80,000 के करीब अनूठे उत्पादों को खोजने और खरीदने में मदद करेगा, जिसमें ऑर्गेनिक उत्पाद, हस्तनिर्मित शिल्प और अन्य चीजों के बीच स्वस्थ स्नैक्स जैसे चयन शामिल हैं। स्टोरफ्रंट में अभिनव खिलौनों, प्राकृतिक कल्याण, और अमेज़ॅन लॉन्चपैड से जुड़ी महिलाओं के नेतृत्व वाले स्टार्ट-अप्स और व्यक्तिगत रूप से ऑफ़लाइन स्थानीय दुकानों के उत्पादों से जुड़ी श्रेणियों में अभिनव और अद्वितीय संग्रह होंगे।
लॉन्च के हिस्से के रूप में, अमेज़ॅन प्रत्येक खरीद पर 25 रुपये का योगदान सीधे बालिका शिक्षा को प्रायोजित करने के लिए करेगा, जो एनजीओ, नन्ही काली के साथ साझेदारी में होगा। इसके अलावा, अमेज़ॅन इंडिया ने सीमित-संस्करण बुकमार्क का अनावरण किया जो भारत में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को चिह्नित करने के लिए वास्तविक महिला उद्यमियों की कहानियों की सुविधा देता है।

सुसान फर्ग्यूसन, देश के प्रतिनिधि, संयुक्त राष्ट्र महिला भारत ने आईडब्ल्यूडी स्टोरफ्रंट का उद्घाटन करते हुए कहा “संयुक्त राष्ट्र की महिला IWD 2021 के दौरान महिलाओं के नेतृत्व का जश्न मना रही है। हम स्वीकार करते हैं कि देश भर में महिला उद्यमियों ने ई-कॉमर्स के माध्यम से खुद को और अपने परिवार का समर्थन करने के लिए पार कर लिया है। महिलाओं को आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनने में मदद करने के लिए अमेज़न का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। अमेज़ॅन पर महिला उद्यमियों की सफलता का गवाह मुझे ऑनलाइन दुनिया में महिलाओं के लिए भारी अवसरों के बारे में उम्मीद है,“।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here