अद्भुत – गुजरात मे हुआ भूत के खिलाफ मामला दर्ज, महिला की ये बात सुनकर चौंक गए परिजन

0
127

जयपुर, कहा जाता है कि दुनिया बहुत अजीब है। जिसके चलते कई बार हमारे सामने ऐसे मामले आ जाते है जिन पर विश्वास करना मुश्किल होता है। लेकिन वह सच होते है। हाल ही में गुजरात के वड़ोदरा में ऐसा मामला सामने आय़ा है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है।  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक महिला ने आत्महत्या हत्या करने का प्रयास किया। जब परिजनों ने महिला को बचा लिया और उससे आत्महत्या का कारण पूछा तो उसने अजीब सा जवाब दिया।

जिसे सुनकर परिजन भी चौंक गए। हालांकि महिला के इस कदम के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के बयान लिए और आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस भी उस समय हैरान रह गई जब महिला ने आत्महत्या करने की वजह बताई। महिला ने कहा कि यह कृत्य उसने एक भूत के कहने पर किया है।

महिला ने बाताया कि जब भूत ने उससे आत्महत्या करने के लिए कहा तो वह कुछ समझ ही  नहीं पाई। और उसने अपने शरीर पर केरोसीन डालकर आग लगा ली। हालांकि पुलिस ने महिला के बयान ले लिए और मामले की जांच शुरू कर दी। लेकन पुलिस का कहना है कि महिला का उपचार होनें के बाद उसे मनोचिकत्सक को दिखाया जाएगा।

जिससे इस बात का पता किया जा सके कि महिला को कोई मानसिक परेशानी तो नहीं है। फिलहाल महिला का सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस मामले को लेकर गहनता से जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here