अमर सिंह ने तोड़ी सपा-बसपा गठबंधन पर चुप्पी, बोले कुछ ऐसा जिससे चकरा जाएंगे अखिलेश

0
65

जयपुर। लोकसभा के चुनाव के लिए रेस शुरू हो गई है और इसी रेस में शनिवार को समाजवादी समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती साथ में आए और उन्होंने एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात का ऐलान कर दिया है कि आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा उत्तर प्रदेश में गठबंधन के साथ उतरेगी और दोनों पार्टियों ने 38-38 सीटों का बंटवारा कर लिया है.

इसके बाद अब अलग अलग राजनीतिक दलों और लोगों से अलग अलग तरीके की प्रतिक्रिया आ रही है वहीं अब इस गठबंधन को लेकर अमर सिंह ने एक बड़ी बात कही है.

सपा बसपा के गठबंधन पर अमर सिंह ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि यह गठबंधन अखिलेश और मायावती के बीच में है इसमें मुलायम सिंह को जगह नहीं दी गई है. उन्होंने कहा कि उनसे दूरी बनाई गई है इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस गठबंधन में मुलायम सिंह को दूर क्यों रखा गया उन्होंने कहा कि सपा के संस्थापक हमेशा मुलायम सिंह ही ही रहेंगे.

लोकसभा के चुनाव नजदीक हैं और इस तरह की की बातें अब आपको हर रोज सुनाई देने लगेगी और हर रोज आपको मीडिया में इस तरह की खबरों की बात दिखेगी जहां पर एक नेता दूसरे नेताओं पर आरोप लगा रहे होंगे मुलायम सिंह किस तरीके से लोकसभा में अपना किरदार निभाएंगी किताब आने वाला समय ही बताएगा लेकिन इतना तय हो चुका है कि अब उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा की गठबंधन का जोर दिखने का पूरी उम्मीद की जा सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here