टीवी की ये अभिनेत्री करने जा रही अपना डिजिटल डेब्यू, ऐसा होगा रोल

0
189

ऑल्ट बालाजी ने अपनी नई वेब सीरीज की घोषणा कर दी हैं। उनकी इस वेब सीरीज का नाम मेंटलहुड है जो मातृत्व के एक रोमांचक सफर पर आधारित होने वाला है। इसमे छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री श्रुति सेठ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। करिश्मा कोहली द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज से श्रुति सेठ डिजिटल दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। इसमे वो एक सिंगल मां दीक्षा का किरदार निभाने वाली हैं। ऑल्ट बालाजी की इस आगामी वेब-सीरीज़ में विभिन्न प्रकार की माताओं का सफर दिखाया जाएगा, जो अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए अनुचित अपेक्षाओं के माध्यम से अपने तरीके से पैंतरेबाजी करती हैं।अपने किरदार पर बात करते हुए श्रुति सेठ ने बताया कि, ‘मैं दीक्षा की भूमिका निभा रही हूं, जो एक छोटे बच्चे की सिंगल मां और योगा प्रशिक्षक है। वह मुक्त स्वभाव वाली मां है, जो धरती मां का सम्मान और प्यार करती है। वह एयरकंडिशनर की ठंडी हवा में पलने वाले बच्चे की परवरिश नहीं करना चाहती है, बल्कि प्रकृति का सहारा लेना चाहती है।

स्कूल कमर्शियल हैं, डॉक्टर हैक हैं और नियम उन लोगों के लिए हैं जिनकी कल्पना में कमी है… वह शाकाहारी है, वह ग्लूटेन फ्री है और वह नेचुरल है। दीक्षा अपने पूर्व पति के साथ एक कड़वे रिश्ते से गुजर रही है, जो एक बहुत ही नियमित लड़का है। हालांकि दीक्षा की अपनी खामियां और मूर्खताएं हैं, लेकिन वह एक दयालु इंसान है और काफी संतुलित है।’

किरदार के लिए श्रुति ने किस तरह खुद के जीवन से प्रेरणा ली है, इसके बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, ‘मैंने वास्तव में अपने चरित्र के लिए कोई वास्तविक जीवन की प्रेरणा नहीं ली है लेकिन सबसे बड़ी सामान्यता ये है कि मैं वास्तविक जीवन में भी योगा सीखती हूं। मैं एक ऐसी महिला हूं जो प्राकृतिक चिकित्सा और इस तरह की चीजों में विश्वास करती हूं, लेकिन साथ ही एलोपैथिक दवाओं के गुणों में भी समान विश्वास रखती हूं। मुझे लगता है कि मैं अपने रील किरदार की तरह ही काफी स्वतंत्र, खुश और सहज हूं। वह एक खुशमिजाज मस्ती करने वाली मां हैं और मुझे लगता है कि मैं असल जिंदगी में भी वैसी ही हूं।’ उनकी ये वेब सीरीज इस साल के अंत तक रिलीज होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here