अनुपम खेर और परेश रावल के साथ ये एक्टर भी पीएम मोदी बनने को तैयार,मेकर्स से लगाई अर्जी

0
59

बॉलीवुड में हाल ही में विवेक ऑबरॉय ने पीएम मोदी की बायोपिक में काम किया भले ही इस  फिल्म को लेकर लगातार चर्चा की जा रही थी लेकिन ऐसे में फिल्म गलियारो में कोई कमाल नहीं कर पाई।ऐसे में काफी रुकावटों और विवादों के बाद यह फिल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को संदीप सिंह ने डायरेक्ट किया था तो वही ओमंग कुमार ने फिल्म का प्रोड्क्शन किया था।

इसी के साथ अब खबर है कि पीएम मोदी पर एक और बायॉपिक बनने जा रही है जिसमें लीड रोल में अक्षय कुमार नजर आ सकते हैं।जी हां इसके अलावा खास खबर ये है कि न सिर्फ अक्षय बल्‍कि इस प्रॉजेक्‍ट के लिए परेश रावल और अनुपमे खेर  के नामों पर भी विचार हो रहा है। कहा जा रहा है कि पीएम खुश हैं कि ये तीन ऐक्‍टर्स उनके रोल को प्‍ले कर सकते हैं लेकिन संभावना इस बात की ज्‍यादा है कि यह प्रॉजेक्‍ट अक्षय की झोली में जाए।

इस दौरान हाल ही में सामने आई एक जानकारी की मानें तो अनुपमजी और परेशजी न सिर्फ मोदीजी के करीबी हैं बल्कि वे अच्‍छे कलाकार भी हैं। हालांकि, अक्षय के इस प्रॉजेक्‍ट से जुड़ जाने से इसकी रीच बढ़ जाएगी। फिल्‍म के लिए एक ऐसे ऐक्‍टर को कास्‍ट करना जरूरी है जो दर्शकों को आकर्षित करे। यह फिल्‍म पिछली बायॉपिक से अलग होगी।’

वही बताया जा रहा है कि पीएम मोदी चाहते हैं कि बढ़ा-चढ़ाकर दिखाने के बजाए उनकी बायॉग्रफी में वास्तविकता हो और वह इस प्रॉजेक्‍ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में किस एक्टर को चांस मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here