IPL में खेल सकते हैं ऑलराउंडर सैम कुर्रन, इस फ्रेंचाइजी ने दिखाई रुचि

भारत के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में किसी इंग्लिश खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है तो वह खिलाड़ी हैं 20 साल के सैम कुर्रन है। दरअसल इन दिनों जारी टेस्ट सीरीज में पर 3-1 से बढ़त बनाते हुए इंग्लैंड ने कब्जा किया है।

0
47

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में किसी इंग्लिश खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है तो वह खिलाड़ी हैं 20 साल के सैम कुर्रन है। दरअसल इन दिनों जारी टेस्ट सीरीज में पर 3-1 से बढ़त बनाते हुए इंग्लैंड ने कब्जा किया है।

और अब यह ख़बर आई है कि सैम कुर्रन अगले आईपीएल का हिस्सा हो सकते हैं। उनमें एक आईपीएल फ्रेंचाइजी ने रूचि भी दिखाई है । ख़बरों की माने तो सैम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने सैम कुर्रन को अपनी टीम में शामिल करने के लिए दिलचस्पी दिखाई है।

कुर्रन इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में तीसरे नंबर पर हैं। वो विराट कोहली और जोस बटलर के बाद तीसरे नंबर पर हैं। कुर्रन इस सीरीज में खेली गई पांच पारियों में 251 रन बनाए हैं इस सीरीज में उन्होंने बल्ले के अलावा गेंद से भी आठ विकेट चटकाए हैं ।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले विराट कोहली ने भी सैम कुर्रन की तारीफ की थी यह तो आप जानते हैं कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ही हैं। सैम कुरान के भाई टॉम ने इस साल आइपीएल की शुरुआत की थी। इस साल वो कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे थे।

और उन्होंने पांच खेलों में छह विकेट लिए चटकाए थे। बता दें की  अब यह देखना बांकी  रह जाता है कि क्या सैम कुर्रन आईपीएल में विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी के साथ ही होंगे या किसी ओर के साथ । जिस तरह  इस खिलाड़ी का प्रदर्शन रहा है उसे देखकर लगता है  यह खिलाडी़ बहुत आगे तक जाने वाला है।

 

कमेंट बॉक्स में राय देकर बताए सैम कुर्रन को आईपीएल में किस टीम से खेलना चाहिए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here