बड़े-बड़े संतो की तरह, सचिन तेंदुलकर पर भी लगे ऐसे ही घिनौने आरोप, हो सकती है CBI जांच!

क्रिकेट की दुनिया में सचिन तेंदुलकर को भगवान कहा जाताहै। और जब ऐसे महान इंसान पर घिनौने आरोप लगेंगे तो हैरानी तो होगी। और आपको ही नहीं हम सबको भी । बता दें की सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट की दुनिया में बड़े बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।

0
33

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। क्रिकेट की दुनिया में सचिन तेंदुलकर को भगवान कहा जाताहै। और जब ऐसे महान इंसान पर घिनौने आरोप लगेंगे तो हैरानी तो होगी। और आपको ही नहीं हम सबको भी । बता दें की सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट की दुनिया में बड़े बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं।  और उनके दुनिया भर में करोड़ों फैंस रहे हैं ।तेलुगु फिल्मों की हीरोइन श्री रेड्डी ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पर घिनौने आरोप लगाए हैं। इसको लेकर सचिन तेंदुलकर के फैंस काफी गुस्साए हुए हैं। आपको बता दें कि यह कोई पहला ऐसा अवसर नहीं है जब रेड्डी ने किसी बेकसूर आदमी पर ऐसी घटिया आरोप लगाए हैं।

कुछ दिन पहले ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर ऐसे आरोप लगा चुकी हैं। बता दें की सचिन पर आरोप लगाते हुए लिखा गया कि – एक रोमांटिक इंसान जिन्हें सचिन तेंदुलकर कहा जाता है। जब वह हैदराबाद आए तो उन्होंने चार्मिंग गर्ल के साथ रोमांस किया था ।

हाई प्रोफाइनल चामुंडेश्वर स्वामी ने इसमें मिडिल मैन की भूमिका निभाई थी। महान आदमी बढ़िया खेल सकता है। मेरा मतलब ठीक से रोमांस कर सकता है। हालांकि इस बार किसी भी प्रकार की पुष्टी नहीं हैं क्योंकि सचिन की ओर से  इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं है ।

वहीं जब इस एक्ट्रेस ने  ऐसे  कुछ सोशल मीडिया पर लिखा तो सचिन के तमाम फैंस ने भी उस एक्ट्रेस  की क्लास लगा दी थी ।  गौरतलब है कि  अक्सर कई लोग अपनी ओर ध्यान खींचने के लिए सेलेब्रिटियों पर ऐसे आरोप लगाने का काम करते हैं ।

आपको क्या लगता  है कि  सचिन पर लगाए गए आरोप सही हो सकते हैं कमेंट में दे सकते हैं राय 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here