लॉन्च से पहले ओप्पो रेनो 3 के सभी फीचर्स और डिजाइन ऑनलाइन लीक, जानें यहां सबकुछ

0

जयपुर। चीनी स्मार्टफोन ​मेकर कंपनी ओप्पो जल्द ही अपना नया रेनो 3 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। आधिकारिक लॉन्च से पहले ही ओप्पो रेनो 3 फोन के पूर्ण विवरण और कथित डिजाइन ऑनलाइन सामने आए हैं। मॉडल नंबर PCPM00 के साथ एक ओप्पो डिवाइस TENAA पर देखा गया है। माना जाता है कि यह हैंडसेट ओप्पो रेनो 3 है।

ओप्पो रेनो 3 के लीक हुए फीचर्स
यह फोन कथित तौर पर क्वालकॉम का नया स्नैपड्रैगन 765 चिपसेट पैक करने वाला पहला स्मार्टफोन होगा। Redmi K30 को भी 10 दिसंबर को इसी स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। चिपसेट एक एकीकृत X52 5G मॉडेम के साथ आता है, जो किफायती मूल्य बिंदुओं पर 5G कनेक्टिविटी लाने में मदद करेगा। ओप्पो रेनो 3 स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प में पेश किया जा सकता है। एंड्रॉइड 9 पाई पर रन करेगा। ओप्पो द्वारा एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का उपयोग करके 256 जीबी तक आंतरिक भंडारण का विस्तार करने का विकल्प देने की उम्मीद है। डिवाइस में 6.4 इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले हो सकता है जिसमें कर्व्ड एज पैनल हो। यह बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की पेशकश करेगा।

कैमरों के अनुसार, सेल्फी खींचने के लिए कंपनी ने 16-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा जोड़ने के लिए कहा है। पीछे की तरफ, 48-मेगापिक्सल का मुख्य रियर कैमरा हो सकता है। सेटअप में एक 8-मेगापिक्सेल सेंसर और दो 2-मेगापिक्सेल कैमरे भी शामिल हो सकते हैं। लिस्टिंग के अनुसार, ओप्पो रेनो 3 व्हाइट और ब्लू सहित दो रंग वेरिएंट में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।फोन की कीमत के बारे में जानकारी इसके लॉन्च होने पर ही पता चलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here