फीफा विश्व कप के कारण संपूर्ण युरोप में त्योंहारो सा माहौल

0
442

जयपुर(स्पोर्टस डेस्क)। फीफा फुटबाॅल वर्ल्डकप 2018 के शुभारंभ को लेकर इसके फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने का मिल रहा है। इसी उत्साह को मद्देनजर रखते हुए रुस की राजधानी मास्को में एक भव्य आयोजन की शुरुआत होने जा रही है। इस समारोह का आयोजन रुस के लुझिनिकी स्टेडियम में होने जा रहा है। 14 जून 2018 की शाम को साढे़ छ बजे इस कार्यक्रम का आगाज होगा।

14 जून से 15 जुलाई तक चलने वाले इस टुर्नामेंट में 32 टीमें खेल रही है और इसमें कुल 62 मैच खेले जायेगें। फैंस पर इसका नशा इस कदर छाया हुआ है कि किसी ने अपने घर को अपनी फेवरेट टीम की जर्सी जैसा पुतवा लिया है तो किसी ने अपने शरीर पर इसके टैटु गुदवा लिए है।

इससे साफ जाहिर होता है कि वो इस वर्ल्डकप का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे होगें। आप की जानकारी के लिए बता दें कि दुनियाभर से इसको करोड़ो  लोग देखने वाले है। इस आयोजन को यादगार बनाने के लिए कई हाॅलिवुड़ सितारे भी इसमें अपनी चमक बिखेरेगें।

 

इन्हीं में से विल सि्मथ और निकि जिम जैसे कलाकार इस फीफा के थीम साॅग विल इट अप पर प्रसंशको को झूमने पर मजबूर कर देगें। इसके साथ ही गायिका आइदा गैरफुलीना व पाॅप स्टार राॅबी विलियम्सन आदि अपनी परफाॅर्मेंस से इस आयोजन में चार चाॅद लगा देगीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here