केजरीवाल को लग सकता है बड़ा झटका, अलका लांबा ने दिए कांग्रेस में वापसी के संकेत

0
50

जयपुर। आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा अब भाग अरविंद केजरीवाल बड़ा झटका देती हूं उन्होंने हाल ही में एक बयान दिया है कि अगर कांग्रेस पार्टी उन्हें वापस पार्टी में शामिल होने के संकेत देती है या ऑफर देती है तो वह वापस कांग्रेस पार्टी में जाने का विचार कर सकती है आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी की असंतुष्ट विधायक अलका लांबा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए संपर्क किया जाता है तो वह प्रस्ताव पर विचार करेंगे.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि आगामी कुछ दिनों में दिल्ली में और कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन की संभावना है इस बात की खबरें लगातार आ रही थी लेकिन आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर इस बात को खारिज कर दिया वहीं इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन की उम्मीद जताई थी.

मैं इसके अलावा अलका ने कहा कि इसमें भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन में शामिल होने का है और अगर कांग्रेस में से संपर्क करती है तो मैं प्रस्ताव पर विचार करूंगी और इससे इनकार नहीं करूंगी.

आपको बता दें कि अलका लांबा 2014 में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थी और उन्होंने उस वक्त आम आदमी पार्टी के टिकट से चुनाव भी लड़ा था.

वहीं आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी और विधायक अलका लांबा के बीच तनातनी चल रही है आम आदमी पार्टी और विधायक अलका लांबा के बीच मतभेद पिछले दो-तीन महीने से लगातार बना हुआ है और दिसंबर के आखिरी में दिल्ली विधानसभा के भूतपूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी से भारत रत्न वापस लिए जाने के प्रस्ताव पास किया गया था और इसके बाद से यह तनाव बढ़ता गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here