गुडफ्राइडे की छुट्टी पर आलिया-वरुण ने लगाया कलंक, तीसरे दिन ही ठप्प हुई फिल्म की कमाई

0
401

बॉलीवुड में हाल ही में फिल्म कलंक रिलीज हुई। ये एक फिल्म एक मल्टीस्टार कास्ट फिल्म है।जिसमें आलिया और वरुण के अलावा, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और कुणाल खेमू जैसे कलाकार हैं।वही फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है।बीते बुधवार ही फिल्म रिलीज हुई है।

अब इसी के साथ लगातार फिल्म के कलेक्शन को लेकर खबरें आ रही है।जिसमें फिल्म ने पहले दिन करीब करीब 21-22 करोड़ की कमाई कर ली, लेकिन दूसरे दिन यानी गुरुवार को कमाई में जबरदस्त गिरावट नजर आई। फिल्म ने दूसरे दिन मात्र 10.75 करोड़ की कमाई की।तो वही अब तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है।

जिसके मुताबिक अब 80 करोड़ रुपये की लागत से बनी वरुण धवन, आलिया भट्ट स्टारर कलंक ने तीन दिन में सिर्प 44 करोड़ का बिजनेस पार किया है।जी हां शुक्रवार को हनुमान जयंती और गुड फ्राइडे के चले फिल्म के कलेक्शन में उछाल आने की उम्मीद लगाए बैठे थे लेकिन फिल्म ने करण जौहर के प्रोड्क्शन हाउस पर जमकर कलंक लगाया है।इस दौरान भी फिल्म के निर्माताओं को निराशा ही हाथ लगी और फिल्म सिर्फ 11 करोड़ 60 लाख रुपये ही बॉक्स ऑफिस पर जुटा सकी।

ऐसे में यदि बात फिल्म की कहानी की करें तो कहानी 1940 के दशक की है, जो हुसैनाबाद पर बेस्ड है, जहां रूप की दुनिया उस वक्त अचानक बदल जाती है, जब वह अपनी बहनों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए अखबारनवीस देव चौधरी से शादी करने को राजी हो जाती है। दूसरी तरफ लोहार के रूप में काम करनेवाला दिलफेंक जफर रूप से नजदीकियां बढ़ाकर प्यार की दुनिया रच देता है।

बात यदि फिल्म के रिव्यू की करें तो फिल्म को न तो क्रिटिक्स की तरफ से और न ही दर्शकों की तरफ से अच्छा रिव्यू मिला है।ऐसे में करण जौहर के प्रोड्क्शन हाउस में ये फिल्म कलंक साबित हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here