आलिया ने भंसाली को फिल्म करने से किया इंकार, इस वजह से करण जौहर बने कारण

0
42

बॉलीवुड में आये दिन किसी ना किसी फिल्म को लेकर बज बजता ही रहता है हम बात कर रहे है आलिया भट्ट की बता दें फिल्ममेकर करण जौहर के लिए आलिया का रिश्ता कितना मजबूत है ये तो सभी जानते है आखिरकार आलिया ने जहां करण जौहर की इतनी फिल्मों को हिट करवाया है तो करण जौहर भी अपनी फिल्मों की फेवरेट लिस्ट में से आलिया का नाम लेने से चुकते नही है।

कुछ समय पहले खबर थी कि आलिया का नाम भंसाली की फिल्म में आना तय है और इसी के साथ खबरें थी कि दीपिका रणवीर ने जिस तरह भंसाली की तीन फिल्मों में काम कर ना सिर्फ अपना करियर चमकाया है बल्कि अपनी निजी जिंदगी को भी रोशन किया है।

आलिया के नाम के साथ कहा जाने लगा अब भंसाली की लिस्ट में दीपिका रणवीर के बाद जिस कपल का नाम जुड़ा है वो कोई और नहीं बल्कि रणबीर और आलिया ही है।जिन्हें अपनी फिल्मों में लेकर एक बार फिर से भंसाली इतिहास रच सकते है।

लेकिन अफसोस आलिया ने भंसाली की फिल्म करने से इंकार कर दिया जी हां अब भला ऐसा कैसे हो सकता है आलिया तो खुद ही भंसाली की फिल्म में काम करने पर कितनी उत्साहित थी तो बता दें ऐसा करण जौहर की वजह से हुआ गौरतलब है आलिया करण जौहर की तीन फिल्में साइन कर चुकी है जिसमें फिलहाल गली बॉय की शूटिंग आधी हो चुकी है वही फिल्म कलंक की शूटिंग चल रही है और फिल्म तख्त को भी करण ने ऑफिशियल कर दिया है।वही फिल्म ब्रहास्त्र की शूटिंग भी चल रही तो आलिया पूरी तरह से करण की फिल्मों में बंध चुकी है।

इसी के बाद अब भंसाली ने अपना समय बर्बाद ना करते हुए दीपिका रणवीर को अपनी अगली फिल्म में आने का न्यौता देने का सोच लिया है गौरतलब है यदि भंसाली सच में ऐसा चाहते है तो रणवीर और दीपिका कभी ना नहीं करेंगे और ये उनकी साथ में चौथी हिट फिल्म हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here