आलिया भट्ट ने किया मां की फिल्‍म का बचाव, प्रतिबंध हटाएं

0
132

बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी मां अभिनेत्री सोनी राजदान की आने वाली फिल्म का बचाव किया हैं। आपको बता दें कि सोनाी राजदान की फिल्म प्रमाणन विवाद में फंसी हुई है। उनकी फिल्म का नाम नो फादर्स इन कश्मीर हैं। जिसका बचाव करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि, यह फिल्म करुणा एवं सहानुभूति पर आधारित है और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) को इस पर से “प्रतिबंध” हटा देना चाहिए। वहीं बता दें कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाए जाने की बात से इनकार किया है।

सीबीएफसी मुंबई के क्षेत्रीय अधिकारी तुषार कारमेरकर ने कहा है कि, प्रतिबंध के बारे में गलत जानकारियां फैलाकर बेवजह दबाव बनाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। फिल्म पर प्रतिबंध लगाए जाने की खबर पूरी तरह झूठी है और सभी जिम्मेदार लोगों को यह बात समझनी चाहिए।

वहीं आलिया भट्ट ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट किया है कि, अपनी मां सोनी राजदान और अश्विन कुमार की फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ को लेकर अति उत्सुक हूं। फिल्म की टीम ने कश्मीर में किशोरों की प्रेम कहानी पर बहुत मेहनत की है। उन्होंने आगे लिखा कि, मुझे उम्मीद है कि सीबीएफसी फिल्म से प्रतिबंध हटा देगा। यह फिल्म करुणा पर आधारित है। प्यार को एक मौका देना चाहिए।इन दिनों मीडिया आई खबरों के अनुसार, फिल्म छह महीने से ज्यादा समय से सीबीएफसी में अटकी हुई हैं और इसे एक श्रेणी का प्रमाण पत्र देने की पेशकश की गई है। जबकि फिल्म के निर्माताओं ने बोर्ड के फैसले को चुनौती देते हुए ‘यू/ए’ श्रेणी का प्रमाण पत्र देने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here