लॉकडाउन में इस तरह बीता अक्षय, अजय, आलिया और वरूण धवन का समय

0

आने वाले दिनों में बॉलीवुड के कई सारे दिग्गज कलाकारों की फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। जिसमे अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे कलाकार शामिल है। जिन्होंने बीते दिन यानी सोमवार को ही अपनी फिल्मों का ऐलान वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए किया है। साथ ही इन सभी कलाकारों ने बताया कि इन्होंने अपना लॉकडाउन पीरियड कैसे बताया और क्या किया।

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट ने बताया कि इस लॉकाउन के दौरान मैडिटेशन किया है, योगा किया है। आलिया गिटार सीखना चाहती थी। जो कि उन्होंने इस लॉकडाउन के दौरान सीखा है। आपको बता दें कि अभिनेत्री ने करीब तीन चार क्लास लेकर उन्होंने गिटार बजाना सीख लिया है। अभिनेत्री का कहना है कि गिटार बजाना आसान काम नहीं है। इसके अलावा अभिनेत्री थोड़ी बहुत बेकिंग भी कर रही है।

अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के समय अपनी मांग के साथ ताश खेले और बेटे आरव के साथ मिलकर कुकिंग की। इसके अलावा अभ्निेता ने कहा कि उन्होंने इस दौरान फिल्मों की कहानी भी सुनी, अपनी बेटी के साथ lock n key खेला है। इसके अलावा और भी कई सारे काम अभिनेता ने लॉकडाउन में किया है।

अजय देवगन
अजय देवगन का अंदाज ही निराला होता है उन्होंने बताया किवो पिछले 22 साल से लॉकडाउन में है। अभिनेता ने कहा ​शादी और लॉकडाउन लगभग एक जैसा ही लगता है। अजय ने कहा कि इस लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई सारी फिल्में और वेब सीरीज देखी है। अभिनेता ये भी मानते हैं कि ओटीटी प्लेटफार्म का फ्यूचर काफी बढ़िया मानते हैं।

वरुण धवन
अभिनेता वरुण धवन ने इस लॉकडाउन पीरियड में योगा किया है जिसमको उन्होंने बहुत ही एन्जॉयमेंट के साथ किया है।

सुशांत सिंह सुसाइड केस में नया मोड़, यशराज फिल्म को लेकर उठे ये सवाल

आखिर क्यों सोशल मीडिया पर नाराज हुए कुणाल खेमू औ विद्युत जामवाल

एक साथ इस फिल्म में नजर आएंगे संजय दत्त और अजय देवगन, पोस्टर आउट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here