आलिया ने फिर जाहिर किया अपना प्यार, करियर की सफलता के पीछे बताया रणबीर का बड़ा हाथ, जानें खबर

0
24

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट जहां इन दिनों अपनी फिल्म कलंक को लेकर बिजी है तो वही दूसरी तरफ आलिया हर रोज अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में छाई रहती है जी हां दरअसल आलिया और रणबीर इन दिनों रिलेशन में है हालांकि दोनों ने अपना रिश्ता कभी कंफर्म नहीं किया है लेकिन ऐसे में दोनों के  रिश्ते में होने की बात काफी जोरों शोरो से मीडिया में चल रही है।

हाल ही में फिल्म का प्रमोशन करने एक इवेट में पहुंची आलिया ने अपने ‘बॉयफ्रेंड’ रणबीर कपूर को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आज मैं जो हूँ उसमें रणबीर कपूर की खास भूमिका है।गौरतलब है हाल ही में जब राजी के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया था तो उन्होनें अपनी स्पीच में खुलेआम रणबीर को आई लव यूं कह दिया था।और वही रणबीर ने भी हंस कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

इसके अलावा अपनी स्पीच में आलिया ने कहा था कि ‘मेघना, मेरे लिए राज़ी तुम हो। ये तुम्हारे खून-पसीने का नतीजा है। इसके बाद उन्होंने अपने सह कलाकार विक्की कौशल का शुक्रिया।” इसके बाद उन्होंने अपने मेंटर करण जौहर का शुक्रिया अदा किया।इस दौरान रणबीर की तरफ ईशारा करते हुए आलिया ने कहा था कि ”आज सब कुछ प्यार के नाम है। वहां पर मेरा सबसे स्पेशल शख्स है। आई लव यू।”

वही फिल्म कलंक का प्रमोशन कर रही आलिया से पूछा गया कि उनकी आंखो में ये चमक का क्या राज है तो आलिया कहती है-  ”चमक है, बिल्कुल है मैं मना नहीं करुँगी, 6 साल हो गये हैं मुझे इस इंडस्ट्री में, मैं हमेशा काफ़ी चुप रहती हूँ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। आज भी मैं चुप रहूंगी पर इतना नहीं, फ़िल्मफेयर के वक़्त जब मैं स्टेज पर थी मुझे लगा उन लोगों को शुक्रिया करना चाहिए जो मेरी ज़िन्दगी में बेहद ख़ास हैं। उन सभी का मैंने नाम लिया जिन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया है। आज मैं जो हूँ उन सभी की वजह से हूँ और रणबीर कपूर भी उन ख़ास लोगो में से हैं। मैंने ऐसा कभी किया नहीं हैं पर उस दिन मुझे लगा मुझे उनको थैंक यू कहना चाहिए, रणबीर मेरी ज़िन्दगी में एक अलग तरीके की ख़ुशी और सकारात्मकता लाये हैं। ”फिल्म कलंक आज रिलीज हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here