भारत और इंडिया-साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप मैच पर बोले अली अब्बास

0
55

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म भारत का हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हैं। उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह काफी ज्यादा बड़ गया हैं। फिल्म इसी साल 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी दिन ईद का त्यौहार और विश्व कप में टीम इंडिया का पहला मैच भी उसी दिन खेला जाएगा। जी हां आपको बता दें कि, भारत फिल्म की रिलीज के साथ दिन की शुरूआत होगी तो वहीं शानदार क्रिकेट मैच के साथ मनोरंजन का डबल डोज मिलने वाला हैं। एक साथ क्रिकेट और बॉलीवुड सभी एक साथ एक ही तारीख पर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

इस पर अब निर्देशक अली अब्बास जफर की प्रतिक्रिया सामने आई हैं। उन्होंने कहा कि, ‘भारत की टीम खेलेगी और पहला मैच जीतेगी और हमारी फिल्म सिनेमाघरों में प्रवेश करेगी। जून में मनोरंजन के लिए यह बिल्कुल सही समय है। जब हमने फिल्म की घोषणा की थी, तब तक विश्व कप का शेड्यूल घोषित नहीं हुआ था। यह एक संयोग है कि भारत का पहला मैच और ईद एक ही दिन है।’

फिल्म भारत इसी 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी, सोनाली कुलकर्णी, जैकी श्रॉफ और तब्बू भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया हैं। फिल्म साल 2014 की कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की हिंदी रीमेक है।

भारत फिल्म इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दर्शकों को बीते समय की एक रोमांचक सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है। इस शानदार फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए प्रशंसकों ने उल्टी गिनती शुरू कर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here